भाजपा नेता ने साफ़ कहा- “नहीं बनने देंगे भारत को इस्लामिक राष्ट्र”

देश की राजधानी दिल्ली तथा उत्तर प्रदेश के अमरोहा से सुरक्षा एजेंसी NIA तथा ATS द्वारा इस्लामिक आतंकी संगठन ISIS के नये मोड्यूल हरकत-उल-हर्ब-इस्लाम से जुड़े आतंकियों की गिरफ्तारी के बाद जहाँ देश की जनता सुरक्षा एजेंसियों का  धन्यवाद कर रही है तो वहीं आश्चर्यजनक रूप से तथाकथित बुद्धिजीवी वर्ग, सेक्यूलर राजनेता तथा तमाम इस्लामिक संगठन गिरफ्तार किये गये इन आतंकियों के समर्थन में खड़े हो गये हैं तथा NIA पर ही पर सवाल खड़े कर रहे हैं.

NIA की कार्यवाई पर सवाल खड़े कर रहे लोगून को जवाब दिया है भारतीय जनता पार्टी के नेता अशोक कटारिया ने. एनआईए और एटीएस की कार्रवाई पर सवाल खड़े करने वाले कांग्रेस प्रवक्ता राशिद अल्वी को जवाब देते हुए भारतीय जनता पार्टी के विधान परिषद के सदस्य अशोक कटारिया ने कहा कि यह देवासुर संग्राम है. उन्होंने कहा कि विधर्मी दुर्योधन भी खुद को गलत नहीं मानता था तथा रावण भी. उन्होंने कहा कि आज कांग्रेस रावण रूपी है तथा अमरोहा में ही नहीं बल्कि देश में कहीं भी आतंकी व्यक्ति सामने आऐंगे तो उसे एनआईए पकड़ेगी ही. हम भारत को इस्लामिक राष्ट्र नहीं बनने देंगे.

बता दें कि इससे पहले कांग्रेस के पूर्व सांसद व राष्ट्रीय प्रवक्ता राशिद अल्वी ने आरोप लगाया था कि बीजेपी के इशारे पर एनआईए आतंकवाद के नाम पर बेकसूर लोगों को फंसा रही है. राशिद अल्वी को जवाब देते हुए अशोक कटारिया ने कहा कि हम भारत में आतंकियों का संपर्क नहीं बनने देंगे, जो आपस में मारकाट करें. आईएसआईएस की तरह अपने ही लोगों का कत्ल करे और खून बहाए. आतंकियों के मंसूबों को कामयाब नहीं होने दिया जाएगा. एमएलसी अशोक कटारिया ने मुस्लिम परिवारों से अपील करते हुए कहा कि वह निश्चित रूप से अपने बच्चों को लेकर सजग रहें. सावधान रहें कि उनके परिवार और देश का नाम खराब न होने पाए.

Share This Post