एमएसजी संग दिल्ली को आज क्लीन बनाएगी बीजेपी, इंडिया गेट से होगी शुरुआत

नई दिल्ली : भाजपा आज दिल्ली को स्वच्छ बनाने के लिए मिशन पर है। एमसीडी चुनाव में जीत के बाद भाजपा क्लीन दिल्ली कैंपेन के तहत राजधानी की सड़कों पर डेरा सच्चा सौदा के 1 लाख वॉलंटियर्स के साथ मेगा सफाई अभियान चलाएगी। इस अभियान की शुरुआत इंडिया गेट से होगी।

बता दें कि दिल्ली भाजपा के अध्यक्ष मनोज तिवारी ने एमसीडी चुनाव में जीत के बाद सफाई को अपनी पहली प्राथमिकता बताया था। डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख गुरमीत राम रहीम ने भाजपा के इस अभियान में शामिल होने के लिए प्रस्ताव रखा था।   

अभियान के दौरान दिल्ली में सफाई के लिए बीजेपी का मेगा प्लान है कि एक साथ दिल्ली की सड़कों पर हजारों लोग झाड़ू लेकर उतरें और दिल्ली की सफाई करें। इससे एक तो संदेश जाएगा कि बीजेपी सफाई को लेकर संजीदा है और जीतने के बाद ये सफाई अभियान की एक शानदार शुरुआत भी होगी। सफाई अभियान में बीजेपी के कार्यकर्ताओं के साथ एमसीडी का पूरा अमला उनका साथ देगा।

ये लोग दिल्ली की सड़कों के साथ नालियों को भी साफ करेंगे। कार्यक्रम में डेरा सच्चा सौदा के गुरमीत राम रहीम (डॉ. एमएसजी) के साथ केंद्रीय मंत्री विजय गोयल, दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी, केंद्रीय मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ और जनरल वीके सिंह भी शामिल होंगे। दिल्ली में सफाई अभियान के बाद वॉलंटियर्स के साथ दूध पार्टी होगी। इसमें लोगों को पीने के लिए गाय का दूध दिया जाएगा।

Share This Post