मस्जिद में तो सफाई चल रही थी .. फिर उसमे विस्फोट कैसे हुआ ? क्या चल रहा कश्मीर में ?


क्या वजह हो सकती है उस मस्जिद में ब्लास्ट की . वो एक इबादतगाह है जिसमे तमाम लोग नमाज़ आदि पढने जाया करते थे .. फिर उसकी सफाई चल रही थी तो ब्लास्ट कैसे हुआ . यद्दपि छोटी छोटी घटनाओं पर दिल्ली तक शोर होता है पर मस्जिद के अन्दर ब्लास्ट होने के बाद भी उसकी सघन जांच या उस पर किसी प्रकार की आवाज किसी ने नहीं उठाई .. विदित हो कि कश्मीर की एक मस्जिद में हुए धमाके ने अचानक ही तमाम लोगों को उस तरफ देखने पर मजबूर कर दिया है .

नमाज़ियों से खचाखच भरी काबुल की दश्त-ए-बर्च मस्जिद में ब्लास्ट. लगभग 3 रोजेदार घायल और 2 मरे

जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में एक मस्जिद के भीतर रविवार को हुए एक रहस्यमयी धमाके में दो लोग घायल हो गए हैं। पुलिस ने कहा कि चौगाम गांव मस्जिद में विस्फोट उस वक्त हुआ जब उसमें सफाई की जा रही थी। यह धमाका कैसे हुआ इस बात का अब तक खुलासा नहीं हो पाया है. सबसे हैरानी की बात ये है कि उसकी निष्पक्ष जांच आदि की मांग भी नहीं उठ रही है जबकि इस विस्फोट में अब तक दो लोगों के घायल होने की खबर भी आ रही है .

18 मई – 2007 में आज ही हुआ था हैदराबाद मक्का मस्जिद में ब्लास्ट जिसके बाद कांग्रेस सरकार ने तबाह कर डाला कई निर्दोष हिन्दू साधु संत व फौजी अधिकारियों का जीवन

शोपियां एक ऐसा जिला है, जहां अक्सर आतंकी घटनाए देखने को मिलती रहती हैं। शोपियां में आतंकियों से सुरक्षा बलों की मुठभेड़ होती रहती है। शोपियां में हाल में कई मुठभेड़ हुए हैं, जिनमें कई आतंकी मारे जा चुके हैं। ऐसे में सुरक्ष के लिहाज से शोपियां अतिसंवेदनशील जगह है। यही वजह है कि पुलिस इस मामले की बारीकी से जांच कर रही है।

ईद में लहू में नहाया पाकिस्तान ..मस्जिद में ब्लास्ट , 5 मरे , कई घायल


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share
Loading...

Loading...