पत्थरबाजी और आतंक के खात्मे का ब्लूप्रिंट तैयार, भारत देगा मुंह तोड़ जवाब

श्रीनगर : पाकिस्तान में बैठे आकाओं की ओर से जम्मू-कश्मीर में पिछले करीब एक साल से नई-नई साजिश को अंजाम देने की कोशिश की जा रही है और साजिशों की वजह से घाटी पत्थरबाजों और आतंकियों से लहूलुहान हो रही है। सेना इन पत्थरबाजों का मुकाबला बहादुरी और संयम से कर रही है। लेकिन अपनी आदत से बाज नहीं आने वाला पाकिस्तान लगातार अपनी चाल और पैंतरे बदल रहा है।

वहीं, पाक को मुंह तोड़ जवाब देने के लिए भारत ने भी कमर कस ली है। पाक के इन पैतरों का पर्दाफाश करने के लिए पत्थरबाजी और आतंक के खात्मे का ब्लूप्रिंट तैयार कर लिया गया है। पाक जहां सोशल मीडिया के जरिए कश्मीर में लोगों भड़काने की कोशिश कर रहा है, तो दुसरी तरफ सोशल मीडिया पर भी अफवाहों के जरिए लोगों के बीच आतंक को बढ़ावा दे रहा है।

एक और जहां मजहब के नाम पर पाकिस्तान घाटी में लोगों को भड़काने की कोशिश कर रहा है तो वहीं कश्मीर में कमजोर हो रहे हैं सियासी दल का भी पाक फायदा उठा कर हिंसा भड़काने की कोशिश कर रहा है। जिसको खात्मे को लेकर ब्लूप्रिंट तैयार किया जा चुका है। इसके साख ही गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने ऐलान किया है कि कश्मीर समस्या को जड़ से खत्म करने वाला ब्लूप्रिंट तैयार हो चुका है, जिस पर सेना और सरकार दोनों मिलकर काम करेगी।

Share This Post