पाक सैनिकों का सिर लाओ, पांच करोड़ ले जाओ : मुस्लिम संगठन

अजमेर : अजमेर के राष्ट्रीय अध्यक्ष हाजी शकील सैफी ने पाकिस्तानी सेना पर हमला बोला है। हाजी शकील सैफी ने भारतीय सैनिकों के सिर काटने के मामले पर रोष जताया है। इस दौरान उन्होंने भारतीय सैनिकों से अपील की है कि अगर वे किसी भी पाकिस्तानी सैनिक का सिर काटकर लाते हैं तो वे उन्हें अपने मंच से चंदा एकत्र करके पांच करोड़ रुपए का इनाम देंगे।

रविवार को अजमेर में ख्वाजा साहब की दरगाह में जियारत करने के बाद सेफी ने कहा कि पिछले दिनों हमारे दो सैनिकों के सिर काटे जाने की घटना बेहद गंभीर है। केन्द्र सरकार को अब पाकिस्तान के खिलाफ सख्त कार्रवाई करनी चाहिए। हाजी सैफी ने कहा कि पिछले साल जिस तरह हमारी सेना ने पीओके में सर्जिकल स्ट्राइक किया, वैसी ही बड़ी कार्रवाई पाकिस्तान के खिलाफ करनी चाहिए।

उन्होंने कहा कि सैनिकों के सिर काटने की घटना से देश के नागरिकों में गुस्सा है। देश की भावनाओं को देखते हुए ही समिति ने एक पाकिस्तानी के सिर के बदले पांच करोड़ रुपए देने की घोषणा की है। उन्होंने कहा कि समिति से जुड़े युवा मुसलमान भी सेना में भर्ती होने के इच्छुक हैं। सरकार अगर फैसला लेगी तो मुस्लिम युवक भी सीमा पर जाकर पाकिस्तान को मुंह तोड़ जवाब देंगे।

इसके साथ ही सैफी ने कहा कि इस समय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एक मजबूत इरादे वाले नेता है। पीएम मोदी को पाकिस्तान को ऐसा सबक सीखना चाहिए कि जिससे वह भारत की ओर आंख उठाकर भी नहीं देख सके। उन्होंने कहा कि देश की अखंडता के लिए सभी लोग एक मत हैं और सभी भारत माता के लिए अपने प्राण न्यौछावर करने के लिए तत्पर हैं।

गौरतलब है कि 1 मई को पाकिस्तानी सेना ने भारतीय सैनिकों के साथ एक बार फिर बर्बरता की थी। यहां पुंछ सेना के कृष्णा घाटी में एलओसी पर पहले पाक सैनिकों ने फायरिंग की।, जिसमें हमारे दो जवान हेड कांस्टेबल प्रेमसागर और नायब सूबेदार परमजीत सिंह शहीद हुए। इसके बाद पाक सेना की बीएटी(बॉर्डर एक्शन टीम) ने घात लगाकर हमला किया और दोनों के सिर काटकर उनके शव को क्षत विक्षत कर दिया था।   

Share This Post