हर तरफ भगदड़ का माहौल.. अब बसपा के ही विधायक ने मायावती पर लगाया ये बड़ा आरोप

लोकसभा चुनाव 2019 के चुनाव परिणामों के बाद विपक्षी पार्टियों में जो भगदड़ शुरू हुई थी वो थमने का नाम नहीं ले रही है. ताजा मामला राजस्थान से आया है जहाँ बहुजन समाज पार्टी के विधायक राजेन्द्र सिंह गुढ़ा ने बहुजन समाज पार्टी प्रमुख मायावती पर संगीन आरोप लगाया है. राजस्थान के उदयपुरवाटी से बसपा विधायक राजेन्द्र सिंह गुढ़ा ने कहा है कि हमारी पार्टी में जो भी ज्यादा पैसे देता है, पार्टी प्रमुख मायावती उसी को टिकट दे देती हैं.

राष्ट्रमंडल परिषद के द्वारा आयोजित एक सेमिनार के दौरान राजस्थान के उदयपुरवाटी के बसपा विधायक राजेंद्र गुढ़ा ने बसपा प्रमुख मायावती पर यह आरोप लगाया. बता दें राजेन्द्र सिंह गुढ़ा को उनके क्षेत्र का बेहद ही लोकप्रिय नेता माना जाता है. आम जनता के बीच में राजेन्द्र सिंह गुढ़ा काफी लोकप्रिय हैं तथा हरदम जनता की मदद के लिए खड़े रहते हैं. बसपा विधायक राजेंद्र गुढ़ा ने कहा, ‘हमारी पार्टी बहुजन समाज पार्टी में पैसे लेकर टिकट दिया जाता है. कोई और ज्यादा पैसा दे देता है तो पहले वाले का टिकट कट जाता है और दूसरे को मिल जाता है. तीसरा कोई ज्यादा पैसा दे देता है तो उन दोनों का टिकट कट जाता है.

उदयपुरवाटी विधायक राजेन्द्र सिंह गुढ़ा ने कहा, ‘पैसे से चुनाव प्रभावित हो रहे हैं. गरीब आदमी चुनाव नहीं लड़ सकता. पार्टियों में टिकट के लिए पैसे का देनदेन होता है. हमारी पार्टी में भी होता है.’ बता दें कि बीते साल दिसंबर में हुए चुनाव में बहुजन समाज पार्टी को 6 सीटें मिली थी. बसपा राजस्थान में कांग्रेस के साथ सरकार में शामिल है.

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने हेतु हमे आर्थिक सहयोग करे. DONATE NOW पर क्लिक करे
DONATE NOW