बीटेक के उस छात्र को सभी देशभक्त मानते थे.. फिर एक दिन उसकी फोटो हुई वायरल तब पता चला कि वो कुछ और था

वह बीटेक कर रहा था तथा सभी लोग उसको देशभक्त मानते थे. भारत सरकार भी उसको सब्सिडी तथा अन्य कई प्रकार भी सुविधाएं दे रही थी ताकि वह पढ़ लिखकर आगे बढ़े, अपना करियर संभाले तथा देश को तरक्की के पथ पर आगे बढ़ाने में योगदान दे. लेकिन उसके दिमाग में तो कुछ और ही चल रहा था. हिंदुस्तान से सारी सुविधाएं लेने वाले उस कश्मीरी जिहादी के शरीर में पाकिस्तानी दिल धडकता था. फिर उसने हथियार उठाया तथा संकल्प लिया कि वह हिंदुस्तान को “गजवा-ए-हिन्द” बनाने के लिए भारत के फौजियों से लोहा लगा. अब वह आतंकी बन चुका है.

न्यूजीलैंड मस्जिद के हमलावर को सोशल मीडिया पर कहा जा रहा था “भटका हुआ नौजवान”.. क्या अब वो सही साबित होने जा रहा ?

खबर के मुताबिक़, दक्षिणी कश्मीर के शोपियां का कामरान जहूर नामक कश्मीरी युवक आतंकी संगठन हिजबुल मुजाहिदीन में शामिल हो गया है. उसकी एके 47 राइफल लिए तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई है. भारत सरकार के कश्मीर में किये जा रहे शांति प्रयासों को धता बताते हुए कामरान जहूर ने खुद को आतंकी घोषित कर दिया है और कसम ले ही है भारत के सैनिको के खिलाफ जंग लड़ने और हिन्दोस्तां को फतह करने की.

वोट के बदले नोट नहीं बल्कि चेक बंट रहा उस प्रदेश में जहाँ का मुख्यमंत्री सेकुलरों के लिए एक मिशाल है

एक अधिकारी ने उसकी तस्वीर की पुष्टि की है तथा कहा है कि कामरान जहूर बीटे का छात्र था. बताया गया है कि शोपियां जिले के करेवा के शादाब इलाके का निवासी कामरान जहूर कुछ दिनों पहले लापता हो गया था. स्थानीय लोगों ने बताया कि कामरान बीए टेक स्टूडेंट था. अब उसकी फोटो सोशल मीडिया पर दिखाई दी है, जिसमें उसके आतंकवादी संगठन हिजबुल मुजाहिदीन में शामिल होने की घोषणा की गई.

एक और विपक्षी नेता का दावा… “हिन्दू राष्ट्र बनाने की कोशिश हो रही है भारत को”

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने हेतु हमे आर्थिक सहयोग करे. DONATE NOW पर क्लिक करे
DONATE NOW