“हैलो मै विक्की शेट्टी बोल रहा, अपनी दुकान के आगे से कराची नाम हटा ले वरना .. “. अंडरवर्ड में भी हलचल

सीमाओं पर फैले तनाव के चलते भारत के अंदर भी जो हलचल मची है उसका एक नजरा उस समय देखने को मिला जब भारत के अन्दर चल रहे एक उस रेस्टोरेंट को अंडरवर्ल्ड की तरफ से फोन आया जिसमे उसको तत्काल अपनी दुकान से कराची नाम हटा लेने का फरमान सुनाया गया और ऐसा न करने पर गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दे डाली गयी . ज्ञात हो कि कराची उस पाकिस्तान के प्रमुख शहरों में से एक है जिसके खिलाफ आज देश ही नहीं दुनिया भी एकजुट है .

बेंगलुरु की मशहूर कराची बेकरी आउटलेट के स्टोर मैनेजर को कथित तौर पर अंडरवर्ल्ड से धमकी भरे फोन कॉल आ रहे हैं। पुलिस ने बताया कि बेकरी मैनेजर को जिसने फोन किया उसने खुद को अंडरवर्ल्ड डॉन विक्की शेट्टी बताया है। अंडरवर्ल्‍ड के लोगों में होने वाली आपसी लड़ाई एक दूसरे पर वर्चस्‍व के लिए ही होती है1 उनका इस रवैया का आधार यह है कि इस लड़ाई में कौन जीतता है और कौन हारता है। वे दुनिया को दिखाना चाहते हैं कि उनके इलाके में जो कुछ भी हो रहा है, उस पर उनका नियंत्रण है। लेकिन इस बार सभी  आपसी मामलो को भूल कर अंडरवर्ल्ड पाकिस्तान के खिलाफ एक है .

यद्दपि इस पूरे मामले में दाऊद जैसे गद्दार अपवाद है जो भारत में ही पैदा हो कर भारत के खिलाफ ही गद्दारी कर बैठे . मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसारमैनेजर को कहा गया कि अगर बेकरी के नाम के आगे से कराची शब्द को नहीं हटाया गया तो वह तो वह दुकान बम से उड़ा देगा। यह घटना उस समय सामने आई है जब 22 फरवरी की रात को ही करीब 8 बजे 12-15 लोग जबरन बेकरी में घुस आए थे। इन लोगों को स्टोर के नाम में एक पाकिस्तानी शहर (कराची) का नाम शामिल होने से आपत्ति थी।

Share This Post