Breaking News:

बारूदी सुरंग की तरह बिछे थे ISI एजेंट. ATS ने आफताब अली को खोज निकाला . निशाने पर था सैनिक छावनी

भारत की ही भूमि में , भारत की ही हवा में, भारत के ही अन्न को खा कर वो भारत को ही तबाह कर रहे थे . उनका दिल धड़कता था पाकिस्तान के लिए , उस पाकिस्तान के लिए जो आये दिन कोई ना कोई नया घाव दे रहा है भारत को .

एक तरफ भारत की सीमा पार से आये आतंकी फौजियों के सर काट कर ले जा रहा है , उस समय बच्चा बूढ़ा और जवान पाकिस्तान को सबक सिखाने के लिए सरकार पर दवाव डाल रहा है ठीक उसी समय आफताब अली जैसे कुछ बाइक गद्दार भारत में ही रह कर भारत के ही खिलाफ साजिश रचने में व्यस्त हैं . उत्तर प्रदेश पुलिस ने फैज़ाबाद के ख्वासपुरा मुहल्ले में रहने वाले आफताब अली पुत्र वाजिद अली को पाकिस्तान के लिए जासूसी करने के अपराध में गिरफ्तार किया है . 

ATS की इस टीम का नेतृत्व ASP ATS राजेश साहनी कर रहे हैं . ATS IG असीम अरुण ने बताया की गिरफ्तार आफताब पाकिस्तान की यात्रा कर चूका है . पाकिस्तान जा कर आफताब ISI से विधिवत प्रशिक्षण ले चुका है. पुलिस सूत्रों ने बताया की आफ़ताब फ़ैजाबाद के सैनिक इलाके डोगरा रेजिमेंट की जासूसी कर रहा था. उसके पास सैनिक छावनी डोगरा रेजिमेंट के तमाम नक़्शे आदि बरामद हुए हैं जिसकी सारी जानकारी वो पाकिस्तान अपने आकाओं को भेजता था . पुलिस के अनुसार उसने पाकिस्तान में अपने आकाओं से सोशल मीडिया के माध्यम से बहुत सारी जानकारियां भेजी हैं . 


पाकिस्तान हमारे सैनिको के सर इसीलिए काट पाने में सफल होता जाता है क्योंकि आफ़ताब जैसे कुछ गद्दार देश के अंदर की सारी ख़ुफ़िया जानकारी पाकिस्तान भेज कर उनने वो मार्ग बताते हैं . ATS के अनुसार गिरफ्तार आफताब से पूछताछ चल रही है . उसके आधार पर अभी उसके नेटवर्क से जुड़े और लोगों को भी गिरफ्तारी की जायेगी . 

Share This Post