कभी योगी और मोदी को चुनौती देने वाला “पीस पार्टी” अध्यक्ष “डॉक्टर अयूब” बलात्कार के आरोप में गिरफ़्तार..


उत्तर प्रदेश की राजनीति में ये नई सरकार के गठन के बाद का सबसे बड़ा करवट माना जा सकता है .. वो ऐसा शख्स था जिस को उत्तर प्रदेश का सबसे उभरता हुआ चेहरा राजनीति के क्षेत्र में माना जाता था .. फिर अचानक ही एक झोंके ने उसका सब कुछ तबाह कर दिया ..यहां बात कभी उत्तर प्रदेश की सत्ता में शामिल होने के स्तर तक पहुँच गए डॉक्टर अयूब की हो रही है ..

बताया जा रहा है कि पेशे से प्रसिद्ध सर्जन रहे पीस पार्टी के संस्थापक व अध्यक्ष डाक्टर अयूब ने अपने यहां इलाज़ के लिए आने वाली एक औरत पर अपनी नीयत गन्दी की .. मरीज और डाक्टर का रिश्ता भगवान और भक्त का होता है जहां भक्त का जीवन भगवान के हाथ मे होता है .. पर डॉक्टर अयूब ने इन सभी मर्यादाओं को तोड़ कर उसका जबरन बलात्कार किया ..

अपनी राजनैतिक पहुँच घमण्ड में चूर पीस पार्टी अध्यक्ष ने बताया जा रहा है कि इसके बाद उस महिला की हत्या इसलिए कर दी जिस से उनका सफेदपोश चेहरा ख़ून के छींटों से बचा रहे .. इस मामले में लखनऊ के थाना मड़ियांव में केस दर्ज था जहां पेश हुए अयूब को बाद में गहन पूछताछ में क्षेत्राधिकारी अलीगंज के कार्यालय लाया गया जहां लम्बी पूछताछ के बाद उन्हें सन्तोषजनक उत्तर ना मिलने पर हिरासत में ले कर जेल भेज दिया गया ..

ज्ञात हो कि इस केस में डॉक्टर अयूब लम्बे समय से फरार थे ..सुशासन की बात कर के बाकी सबको साम्प्रदायिक बोलने वाली पीस पार्टी अभी तक अपने संस्थापक व अध्यक्ष की गिरफ्तारी पर खामोश है ..


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share
Loading...

Loading...