वामपंथी सेना को दे रहे थे सलाह.आताताइयों ने कालेज पर लहरा दिया ISIS का झंडा और बुरहान का पोस्टर

कश्मीर में सेना को दिल्ली से बैठ कर अच्छा पत्थरबाज और बुरा पत्थरबाज जांच परख कर एक्शन लेने की सलाह दी थी वामपंथियों ने . अब उनकी सलाह पर अमल से पहले ही कश्मीरी आताताइयों ने पुलवामा के एक प्रमुख कालेज में ISIS का झंडा और बुरहान का पोस्टर लगा कर अपने कुत्सित इरादे जता दिए हैं .

कश्मीर में सुरक्षा बलों को खबर मिली की पुलवामा के एक कालेज में छात्रों का प्रदर्शन हिंसक रूप लेता जा रहा है . भरी संख्या में सुरक्षा बल वह भेजे गए . सुरक्षा बलों को देख कर वहां मौजूद लोगों का गुस्सा भड़क गया और उन्होंने पहले जम कर पत्थरबाज़ी की उसके बाद कालेज के प्रशासनिक ब्लाक तक पहुंच गए . आताताई महज़ूर मेमोरियल हायर सेकेंडरी स्कूल के हिरासत में लिए छात्रों की रिहाई की मांग बेहद उग्र तरीके से कर रहे थे . 

बाद में इन्ही आताताइयों ने कालेज की छत पर चढ़ कर ISIS का झंडा लगा दिया और आज़ादी के नारे लगाए . आज़ादी के नारों के बाद आताताइयों ने कालेज की दीवारों पर बुरहान के पोस्टर चिपका दिए जिसे बाद में पुलिस वालों ने हटवाया . अपनी धृष्टता की हद पार करते हुए ये आताताई स्थानीय पुलिस कार्यालय की तरफ बढे जिसके बाद पुलिस ने आंसू गैस के गोले छोड़ कर इन्हे तितर बितर किया . आताताइयों की संख्या सैकड़ों में थी जो कश्मीर की आज़ादी , बुरहान के समर्थन में नारों के साथ भारत के विरोध में नारेबाजी के साथ पत्थरबाजी भी कर रहे थे . तमाम पोस्टरों के नीचे लिखा था इस्लाम जिंदाबाद .

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने हेतु हमे आर्थिक सहयोग करे. DONATE NOW पर क्लिक करे
DONATE NOW