योगीराज की ATS बनी है आतंकियों का काल .. मुंबई जा कर लश्कर के आतंकी को धर दबोचा . शक्ल देख कर आएगी घिन

जिस उत्तर प्रदेश की ATS पर कभी सुस्त और कभी निष्क्रिय होने के आरोप लगा करते थे , जिस ATS उत्तर प्रदेश को कहा जाता था की वो अपने ही राज्य में छिपे आतंकियों को पकड़ नहीं पा रही है उसी उत्तर प्रदेश की ATS ने आतंकियों के सीने को चाक कर रखा है .. आतंकियों को न सिर्फ उत्तर प्रदेश में ही बल्कि दूसरे प्रदेशों से भी खींच कर ला रही उत्तर प्रदेश की ATS ने एक बार फिर समाज के लिए खतरा बने एक आतंकी को धर दबोचा है ..



उत्तर प्रदेश की ATS ने ख़ुफ़िया और सटीक सूचना के आधार पर मुंबई एयरपोर्ट पर लश्कर ए तोइबा के दुर्दांत आतंकी सलीम मुकीम खान  को मुंबई में घुस कर धर दबोचा है .. उत्तर प्रदेश पुलिस के इस सफल अभियान में मुंबई की ATS ने पूरा साथ और सहयोग दिया .. सलीम मुकीम खान नाम का ये देशद्रोही उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले के बांदी पुर थाने में हथगांव का रहने वाला था . यह आतंकी पिछले 9 साल से पुलिस की आँखों में धूल झोंक रहा था ..



यह आतंकी भाग कर कहाँ गया था इसकी सूचना अभी पुलिस सार्वजनिक नहीं कर रही है पर इसके खिलाफ लुकआऊट नोटिस जरूर तामील की गयी थी . इसके सम्बन्ध पाकिस्तान एक आकाओं से बताये जा रहे हैं .. पुलिस पकड़ कर इसको मुंबई के एक स्थान पर पूछताछ के लिए ले गयी है . इसके पकडे जाने से लश्कर ए तोइबा का उत्तर प्रदेश व् आस पास के राज्यों में फैला नेटवर्क ध्वस्त हो सकेगा .. ख़ास बात ये है की आतंक का धर्म बताने वाले जो गौ रक्षा में अपराध खोज रहे थे वो अभी इस दुर्दांत लश्कर और पाकिस्तान परस्त आतंकी की गिरफ्तारी और देशद्रोही अपराधों पर चुप हैं …. 





Image Title


 


Share This Post