Breaking News:

एक बार फिर एक्शन में यू पी ATS . दाऊद इब्राहिम के साथी को नजीबाबाद से किया गिरफ्तार .. मुम्बई ब्लास्ट में था शामिल

उत्तर प्रदेश की पुलिस जो कभी आतंक से लड़ने के लिए सुस्त और कमजोर होने का आरोप झेल कर आलोचना का शिकार होती थी वो अचानक ही योगी सरकार के सत्ता में आते ही एक्शन में आ चुकी है .. सैफुल्लाह के खात्मे के साथ भारत में ISIS की जड़े खोजने और खोदने से ले कर आतंक को खत्म करने के लिए प्रितबद्ध हो चुकी UP ATS ने एक और बड़ी कामयाबी हासिल की है जिसमे आतंक के आका दाऊद इब्राहिम के गुर्गे को जो 993 में मुंबई को लहू लुहान कर के भाग गया था .. इतने सालों बाद कई निर्दोषों का वो हत्यारा उत्तर प्रदेश की पुलिस के हत्थे चढा ..

मुंबई से भाग कर गुजरात गया फिर गुजरात से उत्तर प्रदेश आया ये दुर्दांत अपराधी यहाँ भी अपना गिरोह छिप कर संचालित कर रहा था . उत्तर प्रदेश को शायद तुष्टिकरण की राजनीति देखते हुए उसने अपने ठिकाने के रूप में चुना था . यहाँ सवाल ये भी है की उत्तर प्रदेश में उसको शरण देने वालों को क्या नहीं पता था की ये दाऊद नाम के भारत के दुश्मन का गुर्गा है .. जिस अपराधी को गुजरात तक की पुलिस सुराग लगा कर पकड़ने आ गयी क्या उसको छिपा रखने वालों को और उसके पड़ोसियों को ये बात पता नहीं थी की यह देश का दुश्मन और मासूमों का हत्यारा है ..

इस मामले में अब कादिर से ATS उत्तर प्रदेश और ATS गुजरात मिल कर पूछताछ कर रही है . इस अपराधी की तलाश मुंबई की पुलिस को भी थी जो बाद में इसको रिमांड पर ले सकती है . गुजरात पुलिस इस अपराधी को ले कर अहमदाबाद गयी है और उत्तर प्रदेश पुलिस यहाँ उत्तर प्रदेश में इसके द्वारा संक्रमित लोगों की लिस्ट बना रही है जिस लिस्ट में इसके सभी मदद्गार शामिल हैं . कभी खुद को बाबरी का बदला लेने वाला मुजाहिद बताने वाला कादिर अब पुलिस को तोते की तरह सारे राज उगल कर बता रहा है .यह गिरफ्तारी अपराध पर उत्तर प्रदेश पुलिस का बड़ा वार मानी जा रही है . 

Share This Post