Breaking News:

चीखते शिवभक्तों के विषम समय में कश्मीरियों के आगे बिछे राजनाथ, बोले – हर कश्मीरी आतंकी नहीं ..

ट्विटर पर गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने अमरनाथ यात्रा के दौरान आतंकी हमले में मारे गए लोगो के लिए इस घटना का कड़ी निंदा करने के बाद  एक यूजर के ट्वीट का जबाव देते हुए यह साफ कहा है कि हर कश्मीरी व्यक्ति आतंकवादी नहीं होता।

असल में कल अमरनाथ यात्रियों पर हुए आतंकवादी हमले से नाराज एक महिला ने गृहमंत्री को ट्विटर पर टैग करते हुए कहा था कि अभी कश्मीरियत की फिक्र किसे है? आपको उन लोगों के खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए, जिन्होंने इस घटना को अंजाम दिया है।  इस ट्वीट के जवाब में राजनाथ सिंह ने लिखा है कि, ‘देश के हर हिस्से में सुरक्षा देना मेरी जिम्मेदारी है, साथ ही उन्होंने कहा है कि हर कश्मीरी आतंकी नहीं होता है।’ राजनाथ सिंह के इस ट्वीट के जवाब में जम्मू-कश्मीर के मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने लिखा है कि आपके मन में हमारे कश्मीरियों के लिए सम्मान का भाव है और मैं इसके लिए आपका सम्मान करता हूं। आपको ऐसी राजनीतिक नेतृत्व के लिए धन्यवाद।’ 

सोमवार शाम को जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में अमरनाथ यात्रियों की एक बस पर एक आतंकी हमला हुआ, जिसमें 7 श्रद्धालुओं की मौत हो गई और 19 यात्री घायल हो गए। इस आतंकी हमले के बाद सभी देश की राजनीतिक पार्टिया व विदेशो ने भी इस हमले की कड़ी निंदा की है। बताते चले राजनाथ सिंह के ऐसे ट्वीट पर कई ट्रोल अकाउंट राजनाथ सिंह को ट्रोल करने लगे। बाबूसाहेब ने ट्वीट करके  यह भी कहा की पत्थरबाज़ों को इनाम मिला रहा है और बेकसूर श्रद्धालुओं पे हमले हो रहे है …ये किसके सपनो का भारत है भाई ?

Share This Post