एक और सिमी आतंकी अबू फैज़ल ने कोशिश की भोपाल जेल से भागने की

अभी कुछ ही दिन पहले लखनऊ में आतंकियों की पैरवी के लिए बना रिहाई मंच जोर शोर से मध्य प्रदेश की जेलों में अपने अपराध की सजा काट रहे सिमी आतंकियों के लिए मध्य प्रदेश की पुलिस को तरीके तरीके और तरह तरह से दोषी ठहराए जा रहा था . पर आज उनकी पैरवी की लिस्ट में शामिल एक आतंकी अबू फैज़ल ने उनके तमाम दावों को धता बताते हुए गैर कानूनी कार्य किया जिसके बाद शायद उनके पास कोई जवाब ना बचे .

मध्य प्रदेश के भोपाल की जेल में बंद सिमी के आतंकी अबू फैज़ल ने जेल से भागने की कोशिश की .अबू फैज़ल सिमी के मध्य प्रदेश शाखा का मास्टर माइंड माना जाता है . सिमी आतंकी अबू फैज़ल आये इन पुलिस वालों पर जेल में रौब झाड़ रहा था . उसने कुछ दिन पहले ही जेल के अधिकारियो की वर्दी उतरवा लेने की धमकी भी दी थी .उसकी मांग थी की जेल के नियमो से हट कर उसे सुविधाएँ दी जायँ जिसमे उसके रिश्तेदारों द्वारा बाहर से लाया गया खाना जिसमे बिरयानी और कबाब आदि शामिल होते हैं , उसे खाने दिया जाय जबकि जेल नियमो में जेल के ही अंदर का खाना खाने की अनुमति है .

जेल प्रशासन ने बताया की अबू फैज़ल ने कुछ दिन पहले जेल अधिकारीयों को चुनौती दी थी की वो भाग निकलेगा वहां से जिसे कोई नहीं रोक पायेगा .कुछ दिन पहले उसने अपनी धमकी पर अमल करने के लिए जेल से भागने की कोशिस भी की थी लेकिन जेल की सलाखों में उसका पैर फंस कर टूट गया जिसमे फैक्चर आया है . अबू फैज़ल का इलाज करवाया जा रहा है और उसकी धृष्टता के चलते उसकी बैरक बदल कर उसको और हाई सिक्योरिटी बैरक में रखा जाएगा .


राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने हेतु हमे आर्थिक सहयोग करे. DONATE NOW पर क्लिक करे
DONATE NOW

Share