Breaking News:

नमाज़ पढ़ते पाया गया स्पाइडर मैन. ख़ुशी से उछल पड़े उमर अब्दुल्ला और बोले – ये है हमारा मुस्लिम भाई

रमज़ान के माह में जहाँ तमाम आतंकी हमले देखने को मिल रहे हैं , कहीं खून खराबा कहीं ह्रदय विरादक दृश्य पर कहीं कहीं ऐसे भी नज़ारे देखने को मिल रहे जहा ये नहीं समझ में आता की गुस्सा हो या हँसे .. ऐसे ही एक मामले को सामने लाये हैं कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री और पत्थरबाजों के सार्वजनिक समर्थक उमर अद्बुल्ला .. उन्होंने एक तस्वीर क्या ट्वीट कर दी अपने ट्विटर एकाउंट पर की उनका मज़ा लेने के लिए तमाम लोग टूट पड़े ..

मामला है वायरल हो रही एक तस्वीर का जिसमे एक आदमी पूरे स्पाइडर मैं की पोशाक में सबके बीच में खड़ा हो कर नमाज़ पढ़ रहा है . खास बात ये है की जो फोटो सबको अजीब लग रही है वो फोटो वहां नमाज़ पढ़ रहे किसी को भी अजीब नहीं लग रही .. वो सब आराम से नमाज़ पढ़ रहे .. उस से भी बड़ी बात ये है की स्पाइडर मैन हॉलीवुड फिल्मों में एक ईसाई द्वारा निभाया गया किरदार है और शुद्ध शरीयत में फिल्मे भी हराम हैं .साथ ही स्पाइडर मैन की पोशाक भी गैर इस्लामिक है ही … 

इसके बाद भी उस के आस पास मौजूद तमाम मज़हबी रहनुमा जो अक्सर औरतों के कपडे पर शरीयत की बात करते हैं , वो चुपचाप नमाज़ पढ़ते दिख रहे हैं . इस फोटो को कश्मीरी मुस्लिमों के बड़े रहनुमा बनने वाले उमर अब्दुल्ला ने ट्वीट कर के कहा की इसका मतलब स्पाइडर मैन मुसलमान है .. फिर क्या था तमाम लोगों ने उमर अब्दुल्ला को अपने हिसाब से चिढ़ाना और जवाब देना शुरू कर दिया .. कुछ ने कहा की ये पप्पू गांधी का भाई है . कुछ ने कहा की क्या नया पत्थरबाज खोज कर लाये हो . कुछ ने कहा की पप्पू को छोटा भीम पसंद है तो इसको स्पाइडर मैन … उमर अब्दुल्ला इस ट्वीट के कारण चर्चा में आ गए हैं . 

Share This Post