योगी सरकार के 100 दिन पर #SudarshanConclave में मुख्यअतिथि होंगे स्वयं योगी आदित्यनाथ जी ..जानिए कैसे हो सकते हैं इसमें शामिल

मोदी सरकार के 3 साल के भव्य व सफल आयोजन के बाद अब सुदर्शन न्यूज आयोजित कर रहा है योगी सरकार के 100 दिन पर एक खास चर्चा जिसमे योगी आदित्यनाथ जी के समूचे मन्त्रिमण्डल के 100 दिनों के कार्यों की समीक्षा करने के साथ स्वयं योगी आदित्यनाथ जी के मंत्रियों के मुंह से उनके कार्यों की जानकारी लेंगे ..

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में आयोजित होने जा रहे इस कार्यक्रम में ना सिर्फ सत्ता पक्ष के लोग होंगे अपितु विपक्ष की वो सारी हस्तियां होंगी जिन्होंने कभी उत्तर प्रदेश पर राज किया है ..जानेंगे कि इन 100 दिनों में क्या बना और क्या बिगड़ा .. क्या आशाएं थी , कहाँ तक पूरी हुई ..क्या सोचा था , क्या निकला ..क्या कहा था , क्या किया .. सिर्फ और सिर्फ सुदर्शन न्यूज पर श्री सुरेश चव्हाणके जी के साथ  ..

यह सुदर्शन कॉन्क्लेव गवाह बनेगा गौ रक्षक , भगवा , हिंदुत्व जैसे ज्वलन्त प्रश्नों पर योगी जी और उनके मंत्रियों के उत्तर का जिसकी विश्वसनीयता आप को परखनी है ..इस कार्यक्रम में राज्य मंत्रियों , केंद्रीय मंत्रियों के अतिरिक्त स्वयं योगी आदित्यनाथ जी की गरिमामय उपस्थिति रहेगी जो उत्तर देंगे आप के व हमारे मन में उठने वाले तमाम प्रश्नों के ..

कार्यक्रम में सहभागी बनने हेतु अपने नाम व पते के साथ अपना सम्पर्क सूत्र कमेंट बॉक्स में भेजें … तिथि और स्थान की घोषणा जल्द ही सूचित की जाएगी ..

Share This Post