CBI ने बताई लालू की वो चाल जो उन्होंने इस चुनाव में सोच रखी है

चारा घोटाले में जेल की सजा काट रहे बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री तथा RJD चीफ लालू यादव के बारे में सीबीआई ने सुप्रीम कोर्ट के समक्ष बड़ा खुलासा किया है. सीबीआई ने सुप्रीम कोर्ट को लालू यादव की उस चाल के बारे में बताया है, जिसके तहत वह योजनाबद्ध तरीके से जेल से बाहर आना चाहते हैं तथा इसके लिए उन्होंने सुप्रीम कोर्ट में जमानत याचिका लगाई थी. हालाँकि लालू को सुप्रीम कोर्ट ने बड़ा झटका देते हुए उनकी जमानत याचिका को खारिज कर दिया है.

महबूबा मुफ्ती! ये भारत है, आपके जैसा धब्बा नहीं जो गायब हो जाएगा- गौतम गंभीर .. फिर भड़क उठी महबूबा और…

बता दें कि इससे पहले लालू की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट ने सीबीआई को नोटिस जारी किया था. सुप्रीम कोर्ट के नोटिस के जवाब में सीबीआई ने कहा कि लालू यादव अस्पताल से राजनीतिक गतिविधियां चलाते हैं. साथ ही कहा है कि मेडिकल आधार पर जमानत मांग कर गुमराह कर रहे हैं, क्योंकि असल में लोकसभा चुनाव के दौरान बाहर रहना चाहते हैं. सीबीआई ने कहा कि अगर अब तक मिली सजा का जोड़कर देखा जाए तो 27.5 साल की सजा मिली है. ऐसे में लालू यादव की जमानत याचिका खारिज की जाए.

जिसका जवाब पसंद नहीं आता उसको ट्विटर पर ब्लॉक कर देती हैं महबूबा.. पहले कपिल मिश्रा और अब एक और

सीबीआई ने सुप्रीम कोर्ट से कहा कि लालू यादव अपना ज्यादातर समय जेल के एक विशेष अस्पताल के वार्ड में बिताने में कामयाब रहे हैं. सीबीआई ने यह भी कहा है कि लालू यादव के मुख्यमंत्री रहते उनके आचरण ने राष्ट्र की अंतरात्मा को हिला दिया था. सीबीआई के जवाब पर सुप्रीम कोर्ट ने बुधवार को सुनवाई की तथा लालू यादव को झटका देते हुए उनकी जमानत याचिका को खारिज कर दिया.

क्या अम्बेडकर चाहते थे दलितों और मुसलमानों में एकता ? योगी आदित्यनाथ ने किया बड़ा खुलासा

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने व हमें मज़बूत करने के लिए आर्थिक सहयोग करें।

Paytm – 9540115511

 

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने हेतु हमे आर्थिक सहयोग करे. DONATE NOW पर क्लिक करे
DONATE NOW