नाम बदल कर लम्बे समय तक खेलता रहा लव जिहाद का खेल, जब सच सामने आया तो दिए 2 रास्ते जिसमे एक में थी मौत

लव जिहाद कैंसर की तरह हमारे भारत देश को बीमार कर रहा है और इसे किसी कड़े कानून से नहीं रोका गया तो वह दिन दूर नहीं कि देश में सिर्फ मजहबियों का ही राज होगा। ये युही अपने मकसद को अंजाम देते रहेंगे और लव जिहाद बीमारी को रोकने के लिए भारत देश के सभी हिन्दू युवक व युवतियों से आवाहन करते है कि वो उन मजहबियों के लव जिहाद को पहचनाए और उन से दुरी बनाये। अगर ऐसा नहीं हुआ तो मजहबी हमे अपना गुलाम बना लेंगे।

ऐसा ही मामला दिल्ली और एनसीआर से आयी है जिसमे एक हिंदू युवती और एक मजहबी युवक एक साल से बिना शादी एक साथ कई सालो से रह रहे थे। दूसरे समुदाय का युवक नाम बदलकर युवती के साथ रहता था। गौरतलब है कि सोनभद्र निवासी रीना बहन के साथ शास्त्री नगर में रहती है। वह 2011 में नौकरी करने नोएडा आई थी। नोएडा में मामा के लड़के के जरिए उसकी मुलाकात झारखंड निवासी उस्मान (परिवर्तित नाम)से हुई। उसने अपना नाम ‘जय’ बताया था।

मजहबी युवक ने नोएडा में ही युवती की एक फर्नीचर कंपनी में नौकरी लगवा दी। दोनों की अच्छी जान-पहचान हो गई तो युवक ने उसके कमरे के पास ही कमरा किराए पर ले लिया। कुछ दिन बाद दोनों ही एक घर में लिव इन रिलेशनशिप में रहने लगे।

बता दें कि बाद में युवती ने गाजियाबाद की एक कोरियर कंपनी में नौकरी कर ली और चिरंजीव विहार में किराए के मकान रहने लगी। युवक भी गाजियाबाद में आकर उसी के साथ रहने लगा।

2014 में विवाद के बाद युवक अलग रहने लगा था, लेकिन तकरीबन डेढ़ साल बाद फिर से दोस्ती कर ली और लिव इन रिलेशनशिप में रहने लगे। इस दौरान वह युवती से घर का सामान लाने और किराया देने के नाम पर उसकी सैलरी भी लेता रहा। आरोप है कि युवक ने उससे एक कागज पर साइन भी करा लिए। करीब पांच माह पहले युवती को उसका पासपोर्ट मिला तो उस पर उसका असली नाम उस्मान लिखा था।

युवक दूसरे समुदाय के होने से युवती ने उससे से दुरी बना ली और युवक युवती को धमकी देने लगा कि वह उसकी अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर डाल देगा और युवती के ऊपर तेजाब डालने और चेहरा खराब करने की धमकी दी थी । लम्बे समय युवक युवती को ब्लैकमेल कर रहा था कि वह उसका अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर डाल देगा। धमकी से डरी युवती दो माह से नौकरी छोड़कर बहन के साथ रह रही थी ।

बार – बार धमकी से तंग आकर युवती ने बृहस्पतिवार को कविनगर थाने में शिकायत की। पुलिस अधिकारी एसएचओ समरजीत सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी पर कार्रवाई की जाएगी।

Share This Post