बोला पढ़ा-लिखा आतंकी केमिकल अली- “मेरे निशाने पर थे नरेंद्र मोदी, और तैयारी भी होने वाली थी पूरी”


इस्लामिक आतंकी केमिकल अली ने पूंछताछ में वो खुलासे किये हैं जो उन कथित मानवाधिकारियों तथा पाकिस्तानपरस्त छद्म सेक्यूलरों की उस थ्योरी को बेनकाब करते हैं, जिसमें कहा जाता है कि अशिक्षा तथा गरीबी के कारण लोग आतंकी बनते हैं. केमिकल अली उर्फ़ अजहर न तो अशिक्षित था और न ही गरीब बल्कि वह पढ़ा लिखा था. इसके बाद भी केमिकल अली ने देश के खिलाफ हथियार उठा लिया तथा आतंकी बन गया. केमिकल अली ने कबूला है कि उसके निशाने पर पीएम मोदी थे तथा इसके लिए तैयारियां भी लगभग पूरी होने वाली थीं.

बता दें कि आतंकी केमिकल अली उर्फ़ अजहर 2013 से रायपुर से फरार हो गया था, जिसे अब पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, 2013 में बोधगया और पटना धमकों के पीछे सिमी संगठन का ही हाथ था. इसी मामले में सिविल लाइन थाने में मामला दर्ज किया गया था. ब्लास्ट के 17 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया था. उस दौरान अजहरुद्दीन फरार हो गया था. पिछले शुक्रवार को एटीएस और छत्तीसगढ़ पुलिसकी टीम ने हैदराबाद एयरपोर्ट से उसे गिरफ्तार कर लिया.

छत्तीसगढ़ पुलिस की पूछताछ में कैमिकल अली ने जो राज़ पुलिस और आईबी को बताए है उससे सभी के होश उड़ गए हैं . पुलिस के शिकंजे में सिमी का फरार आतंकी अजहरुद्दीन उर्फ कैमिकल अली पूरे 6 साल के बाद आया है. कैमिकल अली देश के कई ठिकानों समेत विदेश में अपनी पनाहगाह बनाकर रखा था. केमिकल अली ने कहा है कि उसके निशाने पर नरेंद्र मोदी थी तथा इसके लिए तैयारियां भी लगभग पूरी हो गईं थीं.

उल्लेखनीय है कि, 2013 में गुजरात के तत्कालीन मुख्यमंत्री और वर्तमान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभा के दौरान बम धमाके हुए थे ! इसमें इंडियन मुजाहिदीन के आतंकियों में केमिकल अली की  संलिप्तता मिली थी. हैदराबाद से गिरफ्तार सिमी के स्लीपर सेल अजहरुद्दीन उर्फ कैमिकल अली से एनआईए की बिलासपुर स्थित कोर्ट ने कई सवाल किए हैं. कोर्ट ने उसके इंडियन मुजाहिदीन के आतंकियों से संपर्क की जानकारी ली है. कोर्ट ने उसे 24 अक्टूबर तक न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया है.  बोधगया और पटना बम धमाकों के आतंकियों को पनाह देने के मामले में उससे पूछताछ जारी है.


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share