“भाजपा को सत्ता दो बंगाल वालों, ये TMC के गुंडे गले में तख्तियां लटका कर घूमेंगे” – योगी आदित्यनाथ

ये इशारा था उत्तर प्रदेश की वर्तमान कानून व्यवस्था की तरफ जहाँ पर अपराधियो के ऐसे भी मामले सामने आये हैं जो कभी किसी शासन मे खुद को कानून से ऊपर समझते थे लेकिन वर्तमान समय में गले में तख्ती लटका कर घूम रहे हैं और कैमरे के सामने ही घोषणा कर रहे हैं कि अब उनसे कोई भी भी गलती नहीं होगी . इतना ही नही , उन अपराधियों में से तमाम ने या तो प्रदेश छोड़ दिया है और या तो अपनी जमानत कैंसिल कर के जेल चले गये हैं .

योगी आदित्यनाथ ने वैसे ही शासन का वादा पश्चिम बंगाल वालों से भी किया . कुछ समय पहले ही पश्चिम बंगाल के पुरुलिया में एक जनसभा को संबोधित करते हुए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को आड़े हाथों लिया। योगी ने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि यदि पश्चिम बंगाल में भाजपा की सरकार आई तो टीएमसी के गुंडे सड़क पर गले में तख्ती लटकाकर घूमते नजर आएंगे। पुरुलिया में हेलिकॉप्टर उतरने की इजाजत नहीं मिलने पर सड़क मार्ग से पहुंचकर योगी ने ममता बनर्जी पर निशाना साधा। योगी को सुनने के लिए रैली में हजारों लोग पहुंचे थे।

सड़क मार्ग से पश्चिम बंगाल के पुरुलिया पहुंचे योगी आदित्यनाथ ने जयश्रीराम के नारे से भाषण शुरू किया। योगी ने कहा कि भाजपा के संस्थापक श्यामा प्रसाद मुखर्जी इसी बंगाल की धरती के हैं। इसलिए बंगाल की धरती तो भाजपा की धरती होनी चाहिए। पश्चिम बंगाल की टीएमसी सरकार को लोकतांत्रिक मूल्यों पर विश्वास नहीं है। योगी ने कहा कि चिटफंड घोटाले के आरोपियों को ममता बनर्जी बचा रही हैं। योगी ने सवाल किया कि उस भ्रष्ट अधिकारी के घर ममता बनर्जी क्यों बैठी हुई थीं. मोदी जी के नेतृत्व में हुए बदलाव से बंगाल अछूता रह गया था।

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने हेतु हमे आर्थिक सहयोग करे. DONATE NOW पर क्लिक करे
DONATE NOW