Breaking News:

रौब में बदमाशों ने छोड़ा लेडी आईपीएस अफसर के मुंह पर सिगरेट का धुआं, खानी पड़ी जेल की हवा

बरेली : उत्तर प्रदेश के बरेली में एक लेडी आईपीएस अफसर के साथ बदसलूकी करने का मामला आया है। लेडी आईपीएस पर उस वक्त मनचलों का शिकार हो गई, जब वह लड़कियों की शिकायत पर बरेली कॉलेज के बाहर खड़े लड़के से पूछताछ करने गईं थी।

वहां सिगरेट पी रहे एक मनचले ने रौब दिखाते हुए उन्हीं के मुंह पर सिगरेट का धुआं फूंक दिया। जिसके बाद चार मनचलों को हिरासत में लिया गया है। आईपीएस रवीना त्यागी ने बताया कि मैं टीम के साथ बरेली कॉलेज में लड़कियों से बात कर रही थी। तभी मुझे कॉलेज के बाहर स्थ‍ित सिगरेट की दुकान पर कुछ लड़के खड़े दिखे। लड़के कॉलेज की ओर इशारा करके बात कर रहे थे।

लड़कियों ने भी शिकायत की थी आए-दिन यहां लड़के खड़े होकर तंज कसते हैं। इसके बाद मैं कॉलेज से बाहर निकलकर उन लड़कों से पूछताछ करने पहुंच गई। इस दौरान सिगरेट पी रहे एक लड़के ने रौब दिखाते हुए मेरे मुंह पर धुआं छोड़ा। उसके साथ खड़े अन्य लड़के भी रौब दिखाने लगे। हालांकि, मैं सिविल ड्रेस में थी, इसलिए वो मुझे पहचान नहीं सके। इसके बाद 4 मनचलों को हिरासत में लेकर थाने भेज दिया गया।

इसी कड़ी में शहर के मिशन इंटर कॉलेज, आइसीसी इंटर कॉलेज, एमजीएम इंटर कॉलेज, केसर इंटर कॉलेज, साई दत्ता राम धींगड़ा इंटर कॉलेज और नेशनल पब्लिक स्कूल के पास अभियान चलाकर छात्राओं पर अश्लील फब्तियां कस रहे 6 शोहदों को भी गिरफ्तार किया गया है। बाद में केस दर्ज कर उन्हें जमानत दे दी गई। आईपीएस रवीना त्यागी ने बताया कि छापेमारी अभियान आगे भी जारी रहेगा। उन्होंने अभिभावकों से भी अपने बच्चों पर ध्यान देने की अपील की है।

Share This Post