Breaking News:

गांधी परिवार पर अब योगी का वार.. जानना चाहा कि देश की धैर्य की सीमा कब तक ?


उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री तथा भारतीय जनता पार्टी के फायरब्रांड हिन्दू राष्ट्रवादी नेता योगी आदित्यनाथ ने गांधी परिवार पर करारा हमला बोला है. गांधी परिवार पर हमला करते हुए यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि आखिर हमारा देश कब तक गांधी परिवार के पाप सहता रहेगा. योगी आदित्यनाथ ने कहा कि हमारे देश को किसी परिवार ने आजाद नहीं करवाया और न ही किसी परिवार ने देश को बनाया है. जिन्होंने पहले देश को बांटा, वही लोग आज भी जम्मू-कश्मीर में अनुच्छेद 370 हटाए जाने का विरोध कर रहे हैं.

एजाज घूम-घूम कर बेचता था कपड़े और महिलायें बिठाती थी उसे घर में.. उन्हें पता ही नहीं था कि वो क्या करने वाला है ?

सीएम योगी आदित्यनाथ ने आगे कहा कि आप सबकी जिम्मेदारी है कि एक-एक करके इन्हें चिह्नित कीजिए. जब देश ही नहीं रहेगा तो हमारा सम्मान कहां रहेगा. मुख्यमंत्री रायबरेली के दौरे पर अमर नायक राना बेनीमाधव बख्श सिंह की 215वीं जयंती पर फिरोज गांधी कॉलेज के सभागार में आयोजित समारोह में बोल रहे थे. उन्होंने कहा कि उत्तर से दक्षिण, पूरब से पश्चिम तक देश एक हो इसके लिए आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में प्रभावी, ऐतिहासिक, साहसिक निर्णय लिए जा रहे हैं.

370 हटाए जाने के ठीक एक दिन पहले आया था वो भारत में.. वो पाकिस्तानी जासूस क्या करने वाला था जो दबोच लिया गया है यहां

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि पूरे देश को एकजुट होकर इस अभियान से जुड़ना चाहिए लेकिन एक परिवार इसका विरोध कर रहा है. उन्होंने कहा कि आखिर कब तक ये देश गांधी परिवार के पाप सहता रहेगा. यह देश गांधी परिवार के विरोध को स्वीकार नहीं करेगा. आज जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 को हटाकर पाप की बेड़ियों को समाप्त किया गया है. हम एक भारत श्रेष्ठ भारत की परिकल्पना को साकार कर रहे हैं. इसी को लेकर देश के महापुरुषों महाराणा प्रताप, शिवाजी महराज ने अपनी जान दी.

जिद पर अड़ गये सिर्फ 2 मुस्लिम स्टाफ और झुक गया महाशक्तिशाली अमेरिका भी.. ऐसी मांग उठ चुकी है भारत के भी कई विभागों में

मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि जिन महापुरुषों और स्वतंत्रता सेनानियों ने इस देश की आजादी के लिए अपना सब कुछ न्योछावर कर दिया, उनके प्रति श्रद्धा और सम्मान का भाव हमारी वर्तमान पीढ़ी को आगे बढ़ने की प्रेरणा प्रदान करता है. मुख्यमंत्री ने कहा कि 1857 का प्रथम स्वतंत्रता समर जो पूरे देश के अंदर एक सामूहिक ताकत के साथ अलग-अलग क्षेत्रों में प्रारंभ हुआ था. इस क्षेत्र में उसका नेतृत्व करने वाले महापुरुष राना बेनीमाधव बख्श सिंह की 215वीं जयंती पर उन्हें प्रदेश की जनता की ओर से कोटि-कोटि नमन करता हूं. उन्होंने कहा कि महापुरुष राना बेनी माधव की जयंती पर आप सबको हृदय से बधाई देता हूं.

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने के लिए हमें सहयोग करें. नीचे लिंक पर जाऐं–


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share
Loading...

Loading...