सपना चौधरी पर टिपण्णी कर बुरे तरह फंसे यह शख्स, महिला आयोग ने लिया एक्शन…

पंचकूला, जेएनएन, जननायक जनता पार्टी के नेता व इनसो के अध्‍यक्ष दिग्विजय चौटाला हरियाणा डांसर सपना चौधरी के बारे में आपत्तिजनक टिप्‍पणी कर बुरी तरह फंस गए हैं. हाल ही में भाजपा में शामिल हुईं सपना चौधरी के बारे में टिप्‍पणी के लिए महिला आयोग ने दिग्विजय को नोटिस जारी किया है.

लोकसभा चुनाव से पहले सपना के कांग्रेस में शामिल होने को लेकर विवाद हुआ था. कांग्रेस ने दावा किया था कि सपना ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की है.  अगले ही दिन सपना ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कांग्रेस में शामिल होने की बात का खंडन कर दिया, इसके बाद उनकी दिल्ली भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी से मुलाकात की तस्वीरें सामने आईं. तभी से कयास लग रहे थे, कि सपना भाजपा में शामिल हो सकती हैं और हुआ भी यही.

दिग्विजय ने कहा कि अब नाचने-गाने वाले लोग  ठुमके लगवाकर भाजपा को वोट दिलवाएंगे, तो राजनीति का बेड़ा गरक हो जाएगा. हरियाणा महिला आयोग ने दिग्विजय चौटाला के विवादित बयान पर बुधवार को संज्ञान लिया. इनसो राष्ट्रीय अध्यक्ष दिग्विजय चौटाला ने सपना चौधरी के भाजपा में शामिल होने पर विवादित बयान दे दिया था. इसके बाद महिला आयोग ने संज्ञान लेते हुए  दिग्विजय चौटाला को महिला अपमान का नोटिस दर्ज किया.

चौटाला की सपना चौधरी को लेकर दी गई प्रतिक्रिया पर भाजपा के अम्बाला से विधायक असीम गोयल ने अपनी प्रतिक्रिया दी. उन्होंने कहा कि दिग्विजय चौटाला की महिलाओं के प्रति क्या मानसिकता रही है उसे पूरा प्रदेश जानता है। लेकिन यह पढ़े-लिखे हैं तो लगता था यह महिलाओ का सम्मान करेंगे लेकिन इन्होंने अपनी सभ्यता को दर्शा दी यह टिपण्णी करके.


राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने हेतु हमे आर्थिक सहयोग करे. DONATE NOW पर क्लिक करे
DONATE NOW

Share