Breaking News:

कांग्रेस के मंत्री ने मोदी सरकार के 100 दिन पर कहा कि- “आपका काम बहुत अच्छा रहा”

मोदी सरकार 2 के 100 दिन पूरे हो चुके हैं. केंद्र में मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल के 100 दिन पूरे होने पर जहाँ बीजेपी अपनी उपलब्धियां गिना रही है तो वहीं कांग्रेस सहित तमाम विपक्षी दल बीजेपी पर निशाना साध रहे हैं. कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने मोदी सरकार के 100 दिन पूरे होने पर हमला बोला है तथा उन्होंने मोदी सरकार को ‘विकास रहित’ 100 दिन के लिए ‘बधाई’ दी. उन्होंने आरोप लगाया कि ‘संकट में घिरी अर्थव्यवस्था’ को उबारने के लिए नेतृत्व, दिशा और योजनाओं का स्पष्ट अभाव रहा.

एकतरफ राहुल गांधी मोदी सरकार के 100 दिनों को विकास रहित बता रहे हैं तो वहीं उन्हीं की पार्टी की सरकार के एक मंत्री ने मोदी सरकार की तारीफ़ की है. खबर के मुताबिक़, मध्य प्रदेश की कमलनाथ सरकार में कैबिनेट मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल के 100 दिन पूरे होने पर बधाई देते हुए सरकार की तारीफ की है. सज्जन सिंह वर्मा ने मीडिया से कहा है कि मोदी सरकार ने अच्छा कार्य किया है. उन्होंने कहा है कि कहा है कि हम दूसरे कार्यकाल में 100 दिन पूरे करने पर मोदी सरकार को बधाई देते हैं. चाहते हैं कि सरकार पांच वर्ष पूरे करे, फिर चाहे वह केंद्र की सरकार हो या प्रदेश की.

बता दें कि केंद्र में मोदी सरकार के 100 दिन पूरे पर आज भारत सरकार ने जन कनेक्ट नाम से बुकलेट जारी की है. इस बुकलेट में मोदी सरकार ने दूसरी बार सरकार में आने के बाद किस तरह से व्यापक असर वाले निर्णय लिए है, उनका पूरा ब्यौरा दिया गया है. सूचना प्रसारण और पर्यावरण  मंत्री प्रकाश जावड़ेकर बुकलेट जारी करते हुए कहा कि अर्थव्यवस्था में आई मंदी कोई चिंता का विषय नहीं है, इसका कोई ज्यादा व्यापक असर नहीं होने वाला है.

मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल के 100 दिन पूरे होने पर केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावडेकर ने सरकार की उपलब्धियों के बारे में बताते हुए कहा कि 100 दिनों इतने महत्वपूर्ण और इतने ज्यादा निर्णय शायद ही किसी सरकार में लिए गए हों. उन्होंने कहा कि अनुच्छेद 370 को हटाना, तीन तलाक खत्म करना सरकार के 100 दिन में किए गए सबसे महत्वपूर्ण काम हैं. उन्होंने कहा कि मोदी सरकार की बड़ी सफलता यह है कि पाकिस्तान ने दुनियाभर का दरवाजा खटखटाया, लेकिन पूरी दुनिया भारत के साथ खड़ी रही. यह सिर्फ देश का सपना नहीं है, यह सरकार का ध्येय भी है.

Share This Post