Breaking News:

कश्मीर के बिना भारत का नक्शा डालकर कांग्रेस ने दिखाई अपनी वो मानसिकता जिसे बोलकर गये थे कभी जवाहरलाल

वो घाव आज भी हिंदुस्तान के लोगों के जेहन में ताजा है जब आजादी के समय उस समय के नेहरू आदि सरीखे नेताओं के होते हुए भारतमाता के टुकड़े हुए थे. इसके अलावा एक और घाव हिंदुस्तान को दिया गया था जब नेहरू के राज में ही आधा कश्मीर पाकिस्तान ने कब्जा लिया था. अब एक बार पुनः कांग्रेस पार्टी ने अपनी वही मानसिकता दिखाई है जिस मानसिकता के तहत आधा कश्मीर भारत से छीना गया था. आपको बता दें कि चुनावी राजनीति के बीच कांग्रेस ने बिना कश्मीर वाला भारत का नक्शा ट्वीट किया है, जिसे लेकर कांग्रेस की चौतरफा आलोचना हो रही है.

आपको बता दें कि कांग्रेस ने 13 अक्टूबर को छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस के ट्वीटर पर छ्त्तीसगढ को गरीब बनाने के लिए रमन सिंह को जिम्मेदार बताते हुए भारत के एक नक्शे की विवादास्पद तस्वीर पोस्ट की थी जिसमे भारत के नक्शे से पूरा कश्मीर नहीं दिख रहा था. कांग्रेस का ये ट्वीट वायरल हुआ तो कांग्रेस की जमकर आलोचना हुई तथा आम जनता तक कांग्रेस  खिलाफ आक्रोशित नजर आयी. इस पर जब भाजपा के नेताओ की नजर पड़ी तो उन्होंने इसे बड़ा राजनीतिक मुद्दा बनाते हुए कांग्रेस के नेताओ को देश को बांटनेवाला बता, उनके खिलाफ रायपुर के सिविल लाइन थाने में शिकायत दर्ज करवा दी.

छत्तीसगढ़ में भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता नरेशचंद्र गुप्ता ने कहा कि “14 अक्टूबर को भाजपा ने कांग्रेस के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। एआईसीसी की छत्तीसगढ इकाई द्वारा ट्विटर पर भारत के नक्शे के साथ छेड़छाड़ की गई। इसमें पूरा कश्मीर नहीं दिख रहा। इसी की शिकायत करने आए थे। कांग्रेस वोट के लिए देश के टुकड़े कर रही है। इनके राष्ट्रीय अध्यक्ष JNU में जाकर भारत के टुकड़े करनेवालो को बच्चा बताकर माफ करने की बात करते है जिससे इनकी मानसिकता साफ हो चुकी है। ये पहले भी ऐसा 2 बार कर चुके हैं.”

मामले के सामने आते ही राज्य के सीएम रमन सिंह ने भी कांग्रेस की इस विवादस्पद पोस्ट पर पीसीसी को पाकिस्तान कांग्रेस पार्टी बताते हुए ट्वीट किया। अपनी पोस्ट में रमन सिंह ने लिखा है कि कांग्रेस की नीति देश जोड़ने से ज्यादा तोड़ने की दिख रही है। हालांकि इस मामले के तूल पकड़ने के बाद कांग्रेस ने अपने ट्विटर से विवादस्पद नक्शे की पोस्ट को हटाते हुए इसे भूल बताकर माफी भी मांग ली है.

Share This Post