Breaking News:

कांग्रेस पहुंची बेकफुट पर, दिल्ली हाईकोर्ट के इस फैसले से सोनिया-राहुल की बढ़ी मुश्किलें

नई दिल्ली : एक कहावत है, “देर से आए दुरूस्त आए।” ये कहावत कांग्रेस के ऊपर सटीक बैठती है। आज कांग्रेस की हकीकत सबके सामने आती जा रही है। जिससे कांग्रेस की मुसीबत बढ़ती जा रही है। नेशनल हेराल्ड केस में एक नया मोड आया है। जिससे कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और उपाध्यक्ष राहुल गांधी को बड़ा झटका लगा है। दिल्ली हाई कोर्ट ने नेशनल हेराल्ड केस मामले में इनकम टैक्स विभाग के लिए जांच का रास्ता साफ कर दिया है।

इस फैसले के बाद सोनिया गांधी व राहुल गांधी सुप्रीम कोर्ट की और कदम बढ़ा सकते हैं। नेशनल हेराल्ड केस में सोनिया गांधी व उनके बेटे राहुल गांधी की पैरवी वरिष्ठ वकील और कांग्रेस नेता अभिषेक मनु सिंघवी ने की। आपको बता दें कि यंग इंडिया लिमिटेड कंपनी में सोनिया और राहुल गांधी की हिस्सेदारी है। जिसने नेशनल हेराल्ड पब्लिशर एसोसिएटेड जनरल लि. का अधिग्रहण किया है।. 

आयकर विभाग अब यंग इंडिया के खातों की जांच करेगा। जिसके चलते सोनिया और राहुल से भी पुछताछ की जा सकती है। जिससे सोनिया व राहुल की परेशानी बढ़ गई है। इस मामले में बीजेपी नेता सुब्रमण्यन स्वामी ने केार्ट में याचिका दायर की थी। जिसमें सोनिया व राहुल गांधी पर नेशनल हेरल्ड की पांच हजार करोड़ की संपत्ति पर कब्जा करने का आरोप लगाया था।

Share This Post