पीएम मोदी की तारीफ़ की शशि थरूर ने तो भड़क उठी कांग्रेस, थरूर को लेकर लिया ये फैसला


कांग्रेस के कद्दावर नेता शशि थरूर पीएम नरेंद्र मोदी की तारीफ कर बुरे तरह फंस गए और इस तारीफ के बाद कांग्रेस की केरल इकाई ने शशि थरूर को नोटिस थमा दिया है. उन्हें इस बात का जवाब देना है कि आखिर मोदी की तारीफ उन्होंने क्यों की? शशि थरूर के जवाब के बाद कांग्रेस पार्टी अंतिम फैसला केरगी उनके लिए.

शशि थरू कांग्रेस के तिरुअनंतपुरम से सांसद हैं. वो कई बार पीएम मोदी की तारीफ कर चुके हैं. जवाब में उनकी तारीफ खुद पीएम मोदी भी कर चुके हैं. ये कांग्रेस को बिलकुल भी पसंद नहीं आ रही.

पिछले दिनों शशि थरूर  ने कहा – मैं पिछले 6 साल से कह रहा हूं कि हमें पीएम मोदी के अच्छे कामों की तारीफ करनी चाहिए, इससे जब वो गलतियां करते हैं तब हमारी आलोचना की विश्वसनीयता बनी रहेगी.

उनसे पहले पूर्व केंद्रीय मंत्री जयराम रमेश ने गुरुवार को कहा था कि- मोदी के काम को स्वीकार न करते हुए खलनायक की तरह पेश करने से कुछ हासिल नहीं होने वाला है. उन्‍होंने कहा था कि हमें 2014 से 2019 के बीच किए गए मोदी के कार्यों के महत्व को समझना होगा क्योंकि इन्ही कार्यों के चलते वो एक बार फिर सत्ता में भी आए. अब देखना यह है शशि थरूर के इस तारीफ के बाद कांग्रेस क्या फैसला लेती है उनके लिए.


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share
Loading...

Loading...