राहुल गांधी के करीबी और सेना के शौर्य पर सवाल उठाने वाले कांग्रेसी ने अब भारतीयों को कहा “बंदर”

हाल ही में राहुल गांधी के बेहद करीबी कांग्रेस के इस नेता ने देश की रक्षक सेना के शौर्य तथा पराक्रम पर सवाल खड़े किये थे..यही नहीं बल्कि इस कांग्रेसी नेता ने खुलकर आतंकी मुल्क पाकिस्तान का समर्थन किया था तथा कहा था कि पाकिस्तान में घर में घुसकर हमला नहीं करना चाहिए. पाकिस्तान परस्त भाषा बोलने वाले कांग्रेस के नेता के बोल एक बार पुनः बिगड़े हैं तथा इस बार इस नेता ने भारतीयों को बंदर कहा है. बता दें कि इस नेता को राहुल गांधी का राजनैतिक गुरु कहा जाता है.

CBI ने बताई लालू की वो चाल जो उन्होंने इस चुनाव में सोच रखी है

हम बात कर रहे हैं कांग्रेस नेता सैम पित्रोदा की.. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के करीबी माने जाने वाले सैम पित्रोदा अब एक और विवादित बयान के चलते सुर्खियों में हैं. सैम पित्रोदा ने कथित रूप से भारतीयों के मोबाइल फोन इस्तेमाल करने पर टिप्पणी की. उन्होंने इसे ‘बंदर के हाथ में नया खिलौना’ बताया. सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल होने के बाद उनके इस बयान की काफी आलोचना हो रही है.

मेरे खुद के परिवार के लोग प्रधानमंत्री रहे, पर देश को जो सम्मान मोदी ने दिलाया वो कोई नहीं दिला पाया- वरुण गांधी

कांग्रेस के ओवरसीज विंग के अध्यक्ष पित्रोदा इस वीडियो में कथित रूप से कह रहे हैं – ‘भारत कनेक्टिविटी का प्रभावी ढंग से उपयोग नहीं कर रहा है, लेकिन आप जानते हैं कि आज की दुनिया में यह एक नया बिंदु है इसलिए अचानक हर बंदर को आपने एक नया खिलौना दिया. वे नहीं जानते कि अभी तक क्या करना है.’ पित्रोदा ने कहा,  ‘और आपको यह पता लगाने में 5-10 साल लगेंगे कि आप आज जो कर रहे हैं उससे बहुत ज्यादा कर सकते हैं. आज यह एक मनोरंजन है. गपशप… झूठ… सोशल मीडिया पर झूठ तेजी से बढ़ता है.’

BJP का एलान- फिर सत्ता में आये तो ख़त्म होगा हलाला भी

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने हेतु हमे आर्थिक सहयोग करे. DONATE NOW पर क्लिक करे
DONATE NOW