चुनाव प्रचार में कांग्रेस ने फिर कहा “हिन्दू आतंकवाद” .. इरादे किये जाहिर कि जीत के बाद क्या होगा ?

सनातन के आराध्य प्रभु श्रीराम को काल्पनिक तथा पूज्य भगवा व हिन्दुओं को आतंकी बता चुकी कांग्रेस पार्टी की तरफ से एक बार फिर हिन्दू आतंकवाद शब्द का प्रयोग किया है. आपको बता दें कि राजस्थान में कांग्रेस नेता के एक वीडियो सामने आया है, जिसमें कांग्रेस नेता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ‘हिंदू आतंकवादी’ बता रहा है और संविधान की कथित रक्षा के लिए लोगों से कांग्रेस को वोट देने की अपील कर रहा है.

सोशल मीडिया पर वायरल ये वीडियो राजस्थान की दौसा पंचायत समिति के प्रधान दीन दयाल बैरवा का है जो कांग्रेस के नेता है. इस वीडियो में दीन दयाल बैरवा लोगों से अपील करते हुए कह रहे हैं कि 6 मई को ज्यादा से ज्यादा कांग्रेस के पक्ष में मतदान करें और कांग्रेस पार्टी को भारी मतों से विजयी बनाएं. संविधान खतरे में है और एससी-एसटी को एकजुट होकर कांग्रेस के पक्ष में मतदान करना है और ‘हिंदू आतंकवादी मोदी जैसे शख्स’ को प्रधानमंत्री पद से हटाना है. कांग्रेस नेता ने फेसबुक पर यह वीडियो पोस्ट की थी.

प्रधानमंत्री नरेंद मोदी पर ज़ुबानी हमले के बहाने कांग्रेस नेताओं ने अपने इरादे जाहिर कर दिए है कि उसके लिए हिन्दू शब्द आतंकवाद का प्रतीक है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को कांग्रेस नेता द्वारा हिन्दू आतंकी बताना इस बात का प्रतीक है कि अगर वो चुनाव जीतते हैं तो उनका एजेंडा क्या होगा तथा किस सोच के तहत वह कार्य करने वाले हैं. मोदी जी को हिन्दू आतंकी बताने वाला कांग्रेस नेता का ये वीडियो 5वें चरण के मतदान से पहले का है.

Share This Post