सरकार पता लगाए कि कैसे ट्विटर के टॉप ट्रेंड में आया “गोडसे अमर रहें” – कांग्रेस

गांधी जयंती के दिन जिस प्रकार से ट्विटर के ट्रेंड में गोडसे अमर रहें टॉप में गया उसके बाद हर तरफ एक नया बवाल मचता दिखाई दे रहा है.. भले ही राहुल गाँधी टुकड़े टुकड़े गैंग से मिलने के लिए JNU में तमाम विरोधो को दरकिनार करते हुए गये थे और हिन्दू समाज को बांटने की साजिश रचने वाले भीम आर्मी प्रमुख रावण के भी ख़ास बनने की कोशिश करते दिखाई दिए हो पर नाथूराम के नाम पर कांग्रेस एक स्वर में विरोध में उतर आई है और वो मांग कर रही है इस ट्रेंड को चलाने वालो पर कार्यवाही की..

विदित हो की इस से पहले आतंकियों की पैरवी करने वाले समूह रिहाई मंच ने भी गोडसे के लिए सकारात्मक शब्द लिखने वालों पर मुकदमा दर्ज करवाने की मंशा से उत्तर प्रदेश के DGP को पत्र लिखा था.. अब उसी राह पर कांग्रेस ने भी दिखा दिए हैं अपने आक्रामक तेवर और कर रही है उच्च स्तरीय जांच की मांग गोडसे का ट्रेंड हिट करवाने वालों के खिलाफ.. कांग्रेस की तरफ से ये मोर्चा खोलने वाले हैं पूर्व केन्द्रीय मंत्री मनीष तिवारी जिन्होंने मोदी सरकार को सीधे सीधे निशाने पर लिया है .

यद्दपि अब अभिव्यक्ति की आज़ादी की दुहाई नहीं दी जा रही है और उन तमाम तर्को को भूल कर कांग्रेस नेता मनीष तिवारी ने मीडिया से बातचीत में कहा, ‘यह बहुत चिंता का विषय है कि जब दो अक्टूबर, 2019 को पूरा देश राष्ट्रपिता की 150वीं जयंती मना रहा था तो दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर ‘गोडसे अमर रहें’ ट्रेंड कर रहा था. ये कौन सी शक्तियां हैं, ये कौन लोग हैं जो महात्मा गांधी की जयंती पर ‘गोडसे अमर रहें’ ट्रेंड करवा रहे हैं? अभी तक सरकार ने इसका संज्ञान क्यों नहीं लिया?’ कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा, ‘हमारी मांग है कि सरकार इस मामले की जांच कराए और गांधी जी का अपमान करने वालों पर कार्रवाई करे.’

 

सुदर्शन न्यूज को आर्थिक सहयोग करने के लिए नीचे लिंक पर जाएं –

http://sudarshannews.in/donate-online/

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने हेतु हमे आर्थिक सहयोग करे. DONATE NOW पर क्लिक करे
DONATE NOW