जबरन मार पीट कर “जय श्रीराम” बुलवाने वाला हिन्दू नहीं बल्कि कोई और ही निकला.. साजिश का पर्दाफाश

शायद ये नया तरीका निकाला है हिन्दुओं को बदनाम करने का तथा कथित बुद्धिजीवी, सेक्यूलर राजनेता तथा खान मार्केट गैंग इस सबकी आड़ में न सिर्फ हिन्दू संगठनों बल्कि संपूर्ण हिन्दू समाज को ही निशाने पर ले रहे हैं तथा उन्हें बदनाम कर रहे हैं. सबसे बड़ी बात ये है कि हिन्दुओं को बदनाम करने की इस साजिश के पीछे “जयश्रीराम” के उस पावन उद्घोष का इस्तेमाल किया जा रहा है, जो हर हिन्दू की जुबान पर रहता है.

वाहन ओवरटेक के मामले को जोड़ दिया “जयश्रीराम” कहने से.. रची जा रही भगवा आतंक से भी गहरी साजिश

बता दें कि पिछले दिनों से देश में एक हौव्वा खड़ा किया जा रहा है कि हिन्दू संगठनों के लोग “जयश्रीराम” के नाम पर मुस्लिमों को निशाना बना रहे हैं, उनके साथ हिंसा कर रहे हैं. इसी बीच जयश्रीराम के उद्घोष सुनते ही भड़क उठने वालीं मुख्यमंत्री ममता बनर्जी शासित पश्चिम बंगाल के कूचबिहार जिले के तूफानगंज इलाके से हिन्दुओं के खिलाफ नापाक साजिश का एक बेहद ही सनसनीखेज मामला सामने आया है मुस्लिम युवक हिन्दू बनकर दूसरे मुस्लिम युवक से जय श्री राम न बोलने पर उससे उठक-बैठक लगवा रहा है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. बीते दिनों इस मामले का वीडियो राम के नाम पर मुस्लिमों पर हिन्दुओ की हिंसा बताकर तेजी से शेयर किया जा रहा था.

दरिंदगी का चेहरा बन रहे एक ही सोच वाले.. महिला का अपहरण कर 2 दिनों तक बलात्कार किया.. दरिंदों के नाम सरफराज और बबलू सैफी

एक अंग्रेजी अखबार में छपी खबर के मुताबिक़, पश्चिम बंगाल के कूचबिहार जिले के तूफानगंज इलाके मुस्लिम युवक अपसी मियां ने हिन्दू बनकर असगर अली नामक दूसरे मुस्लिम युवक से जय श्री राम के नारे लगाने को कहा. जब असगर अली ने मना किया तो उससे उठक-बैठक लगाने को मजबूर किया. वीडियो में असगर उठक-बैठक लगाता हुआ दिख रहा है. जैसे ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ खान मार्केट गैंग ने हिन्दुओं के खिलाफ अभियान शुरू कर दिया.

आपदा से निपटने में भारत को संसार का सबसे प्रमुख देश बनायेंगे- अमित शाह

इस वीडियो की आड़ में तमाम कथित बुद्धिजीवियों तथा सेक्यूलर राजनेताओं ने हिन्दुओं को असहिष्णु बताते हुए मुस्लिमों के खिलाफ लक्षित हिंसा का प्रोपगेंडा फैलाना शुरू कर दिया. जब पुलिस ने इस जांच की तथा आरोपी को गिरफ्तार किया तो पुलिस के भी होश उड़ गये. जयश्रीराम के नाम पर असगर अली को प्रताड़ित करने वाला व्यक्ति हिन्दू नहीं बल्कि मुस्लिम निकला, जिसका नाम आपसी मियां है. फ़िलहाल पुलिस ने इस मामले में आपसी मियां को गिरफ्तार क्र उसका चालान कर दिया है.

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने के लिए हमें सहयोग करेंनीचे लिंक पर जाऐं

Share This Post