Breaking News:

25 लाख की लूट के आरोप में ‘आप’ नेता गिरफ्तार

नई दिल्ली : दिल्ली में हुई 25 लाख लूट के मामले में पुलिस ने 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार हुए आरोपी में आम आदमी पार्टी की यूथ विंग का अध्यक्ष नजीब और उसका भाई भी शामिल है। आरोपियों की पहचान नदीम उर्फ फुरकान, मोहम्मद यूसुफ उर्फ फैजल, जितेंद्र उर्फ जॉनी, नावेद, शबाब और आप कार्यकर्ता नजीब के रूप में हुई है।

इनके पास से हथियार के साथ 16 लाख, छह हजार रुपए नगद, मोबाइल और वारदात में इस्तेमाल मोटरसाइकिल बरामद हुई है। पुलिस ने इस सभी आरोपियों के खिलाफ U/S 392 /397 आईपीसी और 25, 27 आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस अधिकारियों ने गिरफ्तारी से लूटपाट के 20 मामले सुलझाने का दावा भी किया है। जिनमें से कई मामलों में आप कार्यकर्ता भी शामिल है।

पुलिस के मुताबिक, जाफाबाद इलाके में 12 मार्च को 25 लाख की लूट हुई थी। कारोबारी ने शिकायत में बताया था कि बदमाशों ने गन प्वाइंट पर 25 लाख रुपये से भरा बैग, मोबाइल और कुछ डॉक्यूमेंट्स लूट लिए थे। लूट के दौरान बदमाशों ने फायरिंग भी की थी। उस दौरान एक शख्स जखमी हो गया था।

वहीं, दिल्ली बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा कि लूट की घटना के मामले से साबित होता है कि आप असामाजिक तत्त्वों की शरणस्थली बन गई है। आप यूथ विंग की इंचार्ज वंदना सिंह ने कहा कि आरोपी नजीब हमारी पार्टी का मेंबर नहीं है। यूथ विंग से भी उसका कोई रिश्ता नहीं है। दिल्ली पुलिस हर जगह आप के तार जोड़ने की कोशिश करती है।

Share This Post