एक और हिन्दू नेता बेरहमी से मार डाला गया वामपंथ शासित केरल में

वामपंथ शासित केरल ठीक कर्नाटक की तरह चल निकला है हिन्दू विहीन होने की राह पर. एक एक कर के जिस प्रकार कर्नाटक में हिन्दू नेताओं का कत्ल हुआ ठीक उसी प्रकार से अब केरल की उसी राह पर चल निकला है . ये वही केरल है जहाँ तेजी से उभर रहा कट्टरपंथी संगठन PFI फल फूल रहा है . ये वही केरल है जहाँ से अभी ISIS में शामिल होने के लिए कई मुस्लिम युवक अफगानिस्तान तक पहुच गये थे .

उसी केरल में अब फिर से मार डाला गया है एक और हिन्दू नेता . कत्ल हुआ ये हिन्दू कार्यकर्ता राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ से था . पुलिस सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार ज ‘आरएसएस कार्यकर्ता शेमाज ऑटो चलाता था.  कल रात ऑटो से बाहर खींचकर उसकी हत्या कर दी गई.’ उन्होंने बताया कि जब तक ऑटो चालक इस हिन्दू कार्यकर्ता को अस्पताल में भर्ती कराया जाता, तब तक उसकी मौत हो चुकी थी.

बताया जा रहा है कि अपनी सरकार होने के मद में चूर वामपंथियो ने अपने एक कार्यकर्ता पर हुए हमले का बदला लेने के लिए किसी हिन्दू कार्यकर्ता को खोज रहे थे और उन्हें ऑटो चला कर अपनी गुजर बसर कर रहा शेमाज़ ही दिखा जिसे खींच कर बेरहमी से मार डाला गया . इस बीच बीजेपी ने इस हिन्दू कार्यकर्ता की मौत के बाद हड़ताल का आगाज किया है. इस दौरान किसी भी अप्रिय घटना से बचने के लिए सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं. इस घटना से एक बार फिर वामपंथी शासन बेनकाब हो गया है जो अपने विरोधियो को एक एक कर के सत्ता के दुरूपयोग से मार रहा है .. 

Share This Post