Breaking News:

इस बार सामने आया है टेरेसा की संस्था का वो सच जिसमें पाप छिपाने के लिए किया गया है गुप्तांगों का दुरूपयोग

मानवता की आड़ में बच्चों की तस्करी करने वाली टेरेसा की संस्था मिशनरीज ऑफ चैरिटी के बारे में अब एक सनसनीखेज खुलासा हुआ है. पता चला है कि बच्चों की तस्करी के मामले में गिरफ्तार की गई मिशनरी की सस्दय अनिमा इंदवार अपने पाप छिपाने के लिए अपने प्राइवेट पार्ट का दुरूपयोग करती थी. खबर के मुताबिक़, रांची स्थित मदर टेरेसा की संस्था मिशनरीज ऑफ चैरिटी से संचालित ‘निर्मल हृदय आश्रम से बच्चों की बिक्री प्रकरण मामले में जेल से रिमांड पर पूछताछ के लिए कोतवाली थाने लाइ गई अनिमा इंदवार के पास से एक पर्चा बरामद किया गया है, जिसे वह अपने प्राइवेट पार्ट में छुपा कर रखी थी. इस पर्चे में पूरा बयान लिखा है.

खबर के मुताबिक़, केस की अनुसंधानकर्ता नीलिमा भेंगरा और कोतवाली इंस्पेक्टर श्यामानंद मंडल की पूछताछ के दौरान उसमें हिचक थी. उन्हें शक होने पर अनुसंधानकर्ता ने सर्च कराया तो उसके पास से पर्चा मिला जिसे वह अप्ने गुप्तांग में छुपा कर रखे थी, पुलिस ने उसे जब्त कर लिया है. बता दें कि बीते चार जुलाई को अनिमा इंदवार को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेजा था. दूसरे दिन पांच जुलाई को सिस्टर कांसिलिया जेल भेजी गईं थी. पूछताछ में अनिमा इंदवार ने पुलिस को बताया है कि उसे जेल में मुलाकाती के लिए मिशनरीज ऑफ चैरिटी के सदस्य पहुंचे थे. मुलाकात के दौरान ही उसे पर्चा दिया गया था. पर्चा देने वालों ने कहा था कि बच्चा बिक्री का आरोप तुम पूरा खुद पर मढ लो. सिस्टर कांसिलिया या अन्य लोगों की भूमिका से मना कर देना. इसके बाद हम तुम्हे बचा लेंगे. पर्चा को गुप्त तरीके से जेल के भीतर घुसाया गया था. पर्चा मिलने के बाद पुलिस इसकी जांच में जुट गई है चूंकि अनिमा ने पर्चा देने वाले के संबंध में जानकारी नहीं दी है.

अनिमा के गुप्तांगों में छिपे मिले पर्चे में लिखी बातों के आधार पर पुलिस कोइस बात की आशंका है कि इसमें बडे लोग शामिल हैं जो जांच को भ्रमित करना चाहते हैं. पुलिस जेल प्रशासन से भी इसकी जांच कराने का आग्रह करेगी. इसमें कानूनी कार्रवाई हो सकती है. यहां उल्लेखनीय है कि बच्चे की बिक्री का मामला सामने आने के बाद सीडब्ल्यूसी अध्यक्ष रूपा कुमारी ने बीते तीन जुलाई को कोतवाली थाना स्थित एएचटीयू थाना में एफआइआर दर्ज कराई थी. पुलिस का कहना है अनिमा से पर्चा बरामद होने के बाद जल्द ही कई राज सामने आने वाले हैं.

Share This Post