धन्यवाद यूपी पुलिस, पीएम मोदी को चुनौती देने वाला रेहान गिरफ्तार

नई दिल्ली : रासुका लग सकती है ख़ून खराबे की धमकी देने वाले रेहान पर पीएम नरेंद्र मोदी को चुनौती देने वाला रेहान घुटनों के बल बैठा नज़र आया। वीडियो बनाने में मदद करने वाले सारे लोग फरार, पुलिस का कहना है कि किसी को नहीं छोड़ेंगे।

1 सप्ताह में खुलेआम खून खराबे की धमकी देने वाले दूसरे आरोपी रेहान को गिरफ्तार कर के उत्तर प्रदेश पुलिस ने अपनी तेज तर्रार छवि का प्रदर्शन किया। क़ानून का शिकंजा कसने के बाद होश और औकात दोनों में आया बार बार डर-डर कर अपनी जगह बदलता रहा पर पुलिस उसे नहीं भूली थी।

अंत में वो पुलिस के शिकंजे में आ ही गया अपने किये का दण्ड भोगने के लिए। बुलन्दशहर से हैदराबाद मात्र दरी बेचने के मकसद से गये रेहान को हिंदुओं के ख़ून का प्यासा किसने बनाया अब इन सारी बातों को वो पुलिस रिमांड में उगलेगा।

हिंदुओं के बेहद जबर्दस्त आक्रोश को देखते हुए उसके घर पर पुलिस का पहरा बिठाया गया है। साथ ही उसे थाने, अदालत व् जेल में बेहद कड़ी सुरक्षा में रखा जाएगा। पुलिस सूत्रों की माने तो खुलेआम खून खराबे अक्षम्य की व् बलात्कार जैसी अशोभनीय धमकी देने वाले इस अपराधी पर जल्द ही राष्ट्रीय सुरक्षा कानून ( रासुका) लगाई जा सकती है।

Share This Post