Breaking News:

नारी के सम्मान को तार तार कर गयी कांग्रेस की महिला नेत्री… बलात्कार पीड़िता का जबरन गर्भपात कराया

कहा जाता है कि नारी वर्ग के लिए बलात्कार एक ऐसी अंतहीन प्रताड़ना है जिसे सिर्फ एक महिला ही समझ सकती है. लेकिन क्या आप सोच सकते हैं कि एक महिला बलात्कार पीड़िता की हमदर्द बनकर उसके दर्द को अपना दर्द समझकर उसे न्याय दिलाने के बजाय, दरिन्दे बलात्कारी को सजा दिलवाने के बजाय न सिर्फ आरोपी का साथ दे बल्कि पीड़िता का जबरन गर्भपात भी कराए? पहली बार मैं ये बात सबको अटपटी जरूर लगेगी लेकिन ये सच है. जी हाँ एक कांग्रेसी महिला नेता को मुंबई पुलिस ने एक बलात्कार पीडिता का गर्भपात कराने के आरोप में गिरफ्तार किया है. बलात्कार पीड़िता कला गर्भपात कराने वाली कांग्रेस नेता का नाम सरोज कश्यप है जो उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ की महिला कांग्रेस प्रमुख है.

आरोप है कि महिला नेता द्वारा सवा माह पहले गर्भपात किया गया था. बलात्कारी के गिरफ्त में आने के बाद मुंबई पुलिस ने प्रतापगढ़ पुलिस के सहयोग से कांग्रेस नेता के घर में दबिश देकर उसे गिरफ्तार कर लिया. दरअसल, महाराष्ट्र के विरार जनपद के पालघर की रहने वाली एक किशोरी के साथ सब्जी विक्रेता पवन धुरिया पुत्र छोटेलाल धुरिया निवासी शाहबरी थाना सांगीपुर ने 6 माह पहले दुष्कर्म किया था. पालघर थाने के उपनिरीक्षक चंद्रकांत रामचंद्र पाटील ने बताया कि किशोरी को शादी का झांसा देकर पवन उसके साथ शारीरिक संबंध बनाता रहा. दो माह पहले किशोरी गर्भवती हो गई. किशोरी ने आपने गर्भवती होने की खबर जब पवन को बताई तो उसने कहा कि चिंता न करो, तुमसे शादी करने वाला हूँ. इसके बाद पवन किशोरी को अपनी बैटन में फंसाकर मुंबई से प्रतापगढ़ ले आया. प्रतापगढ़ लाकर पवन उसे 363 कटरा रोड करनपुर में रहने वाली कांग्रेस नेता सरोज कश्यप धुरिया पत्नी रामकुमार धुरिया के पास ले गया. जहां सरोज धुरिया ने दुष्कर्म की शिकार किशोरी का गर्भपात कर दिया. बता दें सरोज झोलाछाप डॉक्टर है और वह अपनी क्लिनिक भी चलाती हैं.

गर्भपात के बाद किशोरी की तबियत बिगड़ने लगी, जिसके चलते परिवार के लोगों को शक हुआ. परिजनों की पूछताछ के बाद उसने आपबीती सुनाई. पीड़ित किशोरी के पिता ने पालघर थाने में आरोपी पवन के खिलाफ दुष्कर्म व गर्भपात कराने का मुकदमा दर्ज कराया. उसे 363 कटरा रोड करनपुर में रहने वाली कांग्रेस नेता सरोज कश्यप धुरिया पत्नी रामकुमार धुरिया के पास ले आया. जहां सरोज धुरिया ने दुष्कर्म की शिकार किशोरी का गर्भपात कर दिया. बता दें सरोज झोलाछाप डॉक्टर है और वह अपनी क्लिनिक भी चलाती हैं. गर्भपात के बाद किशोरी की तबियत बिगड़ने लगी, जिसके चलते परिवार के लोगों को शक हुआ. परिजनों की पूछताछ के बाद उसने आपबीती सुनाई. पीड़ित किशोरी के पिता ने पालघर थाने में आरोपी पवन के खिलाफ दुष्कर्म व गर्भपात कराने का मुकदमा दर्ज कराया. सके बाद दोनों का मेडिकल कराने के बाद कोर्ट में पेश कर पुलिस अपने साथ मुंबई ले गई. नगर कोतवाल ने बताया कि सरोज कश्यप के खिलाफ महाराष्ट्र के पालघर थाने में दुष्कर्म की शिकार किशोरी का गर्भपात कराने का मुकदमा दर्ज है

Share This Post