Breaking News:

पहली बार लव जिहाद का कनेक्शन कश्मीर सैनिकों की ह्त्या से जुड़ा.. रोंगटे खड़े हो जाएंगे इस खबर को पढ़कर..

देशभर में नासूर बनते जा रहे लव जिहाद की एक ऐसी सनसनीखेज घटना सामने आयी है जिसे जानकर आपकी आँखें फटी की फटी रह जाएंगी. ये खबर एक आइना है उन तथाकथित धर्मनिरपेक्ष लोगों के लिए भी जो कहते हैं कि लव जिहाद कुछ होता ही है. लव जिहाद की ये जो खबर है इसका सीधा संबध भारतीय सेना के जवानों की ह्त्या से है, उन पर पत्थर फेंकने से है. लव जिहाद का ये सनसनीखेज मामला पंजाब के बठिंडा से सामने आया है तथा इसका कनेक्शन जम्मू कश्मीर के पत्थरबाजों से है. फिलहाल पंजाब की बठिंडा पुलिस मामले की जांच में जुट गई है तथा इस गिरोह की जड़ों तक पहुँचने की कोशिश कर रही है.

सूत्रों से पता चला है कि लव जिहादी कश्मीरी मुसलमान विवाहिता से पैसे ऐंठ कर उसका कुछ भाग
कश्मीर के पत्थबाजों को फंड के तौर पर देते थे. पता चला है कि ये पूरी की पूरी गैंग है जो हिन्दू महिलाओं को लव जिहाद मैं फंसाकर उन्हें बलैकमेल करती है तथा पैसा ऐंठकर उस पैसे को भारतीय सेना के जवानों पर पत्थरबाजी करने को फंड देते है. जानकारी के अनुसार बठिंडा निवासी हिंदू विवाहिता की कुछ समय पहले कश्मीरी युवाओं के साथ उस समय दोस्ती हो गई थी जब वह अपने पति के साथ जम्मू व कश्मीर घूमने गई थी. इसके बाद कश्मीरी युवाओं व हिंदू विवाहिता के बीच फोन पर चैटिंग होनी प्रारम्भ हो गई थी. कश्मीरी युवाओं ने विवाहिता का इस कदर ब्रेन वॉश किया कि उसका फोन पर ही धर्म बदलाव करवा दिया. जिसके चलते विवाहिता कुरान शरीफ पढ़ने लगी. जब इस बारे में विवाहिता के पति को पता चला तो उसने एक लिखित शिकायत अपनी पत्नी व
अज्ञात कश्मीरी युवाओं के विरूद्ध
एसएसपी बठिंडा के नाम भेजी इसकी जांच एसएसपी ने आगे एक एसपी रैंक के ऑफिसर को सौंप दी है.

सूत्रों के मुताबिक पुलिस उन कश्मीरी युवाओं के फोन ट्रेस कर रही है, जिन्होंने विवाहिता का फोन पर धर्म बदलाव करवाया विवाहिता के पति ने पुलिस को कुछ फोटो, वीडियो व कश्मीरी युवाओं के नंबर सौंपे गए हैं. सूत्रों के मुताबिक कश्मीरी युवा विवाहिता से कुछ ही माह में दो लाख रुपये से अधिक ऐंठ चुके हैं वउनमें से कुछ रुपये कश्मीरी युवाओं ने कश्मीर में सेना पर पथराव करने वाले पत्थरबाजों को फंड के तौर पर दिए है. विवाहिता के पति ने पुलिस के पास बताया है कि उसको भय है कि उसकी पत्नी कश्मीरी युवाओं के साथ मिलकर किसी भी बड़ी वारदात को अंजाम दे सकती है.

Share This Post