सोशल मीडिया की नई सनसनी प्रिया प्रकाश के गाँधी के वीडियो पर मचा बवाल..गांधीवादी उतरे सड़को पर


आज कल अपनी अदाओं से  सोशल मीडिया की सुर्खियां बनी मॉडल प्रिया प्रकाश एक बार फिर से चर्चा में आ गयी है जिसमे कुछ गांधीवादी अचानक ही उतर गए हैं उस लड़की के विरोध में ..यद्द्पि भारत विरोधी नारे लगाने को राष्ट्र की अभिव्यक्ति की आज़ादी बताने वाले और भारत माता की जय न कहने में राष्ट्रवाद समझने वाले लोगों का सिर्फ और सिर्फ गांधी प्रेम कईयों की समझ से बाहर है ..

फिलहाल प्रिया प्रकाश नाम की इस लड़की ने कुछ ऐसा किया है जो कि आपको चौका देगा..जानकारी के मुताबिक इस लड़की ने अपने फैन द्वारा बनाया गया एक वीडियो अपने ट्विटर एकाउंट पर शेयर किया है जिसके बाद गांधीवादियों में काफी हंगामा मचा है और हंगामा मचाने वाले वहीं है जो अभिव्यक्ति की आज़ादी के नाम पर सेना विरोधी, देश विरोधी नारों के खुला समर्थन करते हैं ..

इस वीडियो में आपको नजर आएगा कि प्रिया प्रकाश नाम की ये लड़की इधर आंख मारती है और उधर आंख ने निकली गोली गांधी को लगती है और गांधी जमीन में गिर पड़ते हैं .. गांधीवादियों का कहना है कि ये गांधी का अपमान है जिस पर प्रिया प्रकाश को माफी मांगनी चाहिए और उन पर कानूनी कार्यवाही होनी चाहिए लेकिन कुछ हिंदूवादी संगठनों ने कहा है कि अभिव्यक्ति की आज़ादी में यदि देशद्रोही नारे और सेना का अपमान तक हो सकता है तो इसको भी अभिव्यक्त की आजादी माना जाए .. फिलहाल इस वीडियो के चलते प्रिया प्रकाश एक बार फिर चर्चा में हैं ..


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share