वायरल हो रहा था वीडियो जिसे देख कर जनता मांग रही थी फांसी. गिरफ़्तार हुआ तो पता चला कि कुकर्म करने वाला बच्ची का नाना था और पीड़िता उसकी ही नातिन


ये वीडियो तेजी से हो रहा था वायरल जहा एक बुजर्ग एक मासूम बच्ची को बुला कर कोने में ले जाता है और फिर पार कर देता है नीचता की सारी हदें .. पहले लोगों ने समझा कि ये किसी मदरसे आदि की घटना है लेकिन बाद में जो निकल कर सामने आया वो और भी हैवानियत और दरिंदगी भरा था क्योंकि यहां रिश्ता था नाना और नातिन का .. एक नाना अर्थात मां का भी पिता , लेकिन उसने जो हरकत अपनी नातिन के ही संग की वो किसी को भी उसमें दुनिया का सबसे घृणित दानव देखने पर मजबूर कर देगी..

जहां अपनी वासना की हवश मिटाने के चक्कर मे बुजुर्ग नाना ने नाना-नातिन के रिश्ते को तार-तार किया है। गिद्धौर थाना क्षेत्र के सलीमपुर गांव में 70 वर्षीय बुजुर्ग कमरुद्दीन मियां अपनी पांच वर्षीय मासूम नातिन के साथ गंदी हरकतें करता था। मिठाई व चॉकलेट का लालच देकर वह उसे अपना हवश मिटाने में इस्तेमाल करता था।  इतना ही नहीं वह मासूम जिंदगी से खिलवाड़ करते हुए उससे कई तरह के अनैतिक कार्य भी करवाता था। हवश के पुतले कमरुद्दीन कमोबेश अपनी हरकतों को अंजाम तक पहुंचाने में सफल भी हो रहा था। लेकिन एक दिन किसी ने चुपके से उसके इस अमानवीय वारदात को अपने मोबाइल के कैमरे में कैद कर लिया और सोशल मीडिया में वायरल कर दिया।  

जिन बुजुर्गों के कंधों पर अपने बच्चों को अच्छी तालीम देने की जवाबदेही होती है, वही बुजुर्ग अगर हैवानियत पर उतर आए तो फिर समाज का क्या होगा। ऐसा ही एक मामला जिले के सलीमपुर गांव से सामने आया है। जहां एक कलयुगी नाना ने अपनी गन्दी हरकतों से रिश्तों को तार-तार करते हुए समाज को शर्मशार कर दिया।
जहां अपनी वासना की हवश मिटाने के चक्कर मे बुजुर्ग नाना ने नाना-नातिन के रिश्ते को तार-तार किया है। गिद्धौर थाना क्षेत्र के सलीमपुर गांव में 70 वर्षीय बुजुर्ग कमरुद्दीन मियां अपनी पांच वर्षीय मासूम नातिन के साथ गंदी हरकतें करता था। मिठाई व चॉकलेट का लालच देकर वह उसे अपना हवश मिटाने में इस्तेमाल करता था। 
इतना ही नहीं वह मासूम जिंदगी से खिलवाड़ करते हुए उससे कई तरह के अनैतिक कार्य भी करवाता था। हवश के पुजारी कमरुद्दीन कमोबेश अपनी हरकतों को अंजाम तक पहुंचाने में सफल भी हो रहा था। लेकिन एक दिन किसी ने चुपके से उसके इस अमानवीय वारदात को अपने मोबाइल के कैमरे में कैद कर लिया और सोशल मीडिया में वायरल कर दिया। 
जिसके बाद पिछले कुछ दिनों से क्षेत्र में चर्चा का विषय बना यह वीडियो पुलिस मुख्यालय के विशेष शाखा के अधिकारियों के हाथ लगा। जिसके बाद विशेष शाखा ने मामले में हस्तक्षेप कर कमरुद्दीन का घिनौना चेहरा सबके सामने लाया और मामला पुलिस तक पहुंचा। जिसे गंभीरता से लेते हुए महिला थाना प्रभारी पुष्पलता ने मासूम नाबालिग के घर जाकर बच्ची व परिजनों से पूछताछ किया। जिसके बाद बच्ची के साथ नाना द्वारा सेक्सुअल हरासमेंट की बात बतायी गई। 
पुलिस ने नाना के घर रह रही मासूम के परिजनों को घटना की सूचना दी। इसके बाद गिद्धौर पहुंच मासूम के पिता ने अपने ससुर के खिलाफ आवेदन देकर प्राथमिकी दर्ज कराया। पुलिस ने पॉस्को एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज कर आरोपी कमरुद्दीन को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। हालांकि मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने अपना काम तो कर दिया लेकिन उसे कार्रवाई के दौरान विरोध और पैरवी का सामना भी करना पड़ा। महिला थाना प्रभारी पुष्पलता ने बताया कि इंसानियत व रिश्तों को कलंकित करने वाले घटना की जांच में पुष्टि हो चुकी है। आरोपी के विरुद्ध पॉस्को एक्ट के तहत कठोर कार्रवाई की जाएगी।


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share