बेटियों के लिए न्याय मांगती मायावती की पार्टी बसपा के प्रदेश अध्यक्ष पर ही लगा महिला से छेड़छाड़ का आरोप

मंदसौर की दरिदंगी का मामला अभी ठंडा हुआ नहीं था जिसमे कई विपक्षी दलों ने वहां की शिवराज सिंह चौहान सरकार को निशाना बनाना शुरू कर दिया है . इसमें मायवती की पार्टी बहुजन समाज पार्टी भी शामिल है जो केंद्र से ले कर उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ और मध्य प्रदेश में शिवराज सिंह चौहान पर कोई भी वार करने से नहीं चूक रही है .. इस बार के चुनावों में मध्य प्रदेश में अपनी सीटें निकलने के लिए मायवती ने सबसे बड़ी जिम्मेदारी दी थी मध्य प्रदेश में बसपा के होनहार माने जाने वाले नर्मदा प्रसाद अहिरवार को जीनोने अपने कृत्य से मायावती की पार्टी को बैकफुट पर ला दिया है . 

ज्ञात हो की बेटियों के लिए न्याय मांगने वाले मध्य प्रदेश में बहुजन समाज पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नर्मदा प्रसाद अहिरवार खुद फंस चुके हैं छेड़छाड़ के एक बेहद संगीन मामले में .. उन पर एक महिला ने छेड़छाड़ का आरोप लगाया. इसे लेकर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. वहीं, अहिरवार ने इसे साजिश करार दिया है.

टीटी नगर थाने जांच अधिकारी राम चरण मीणा ने कहा कि एक महिला की शिकायत पर अहिरवार सहित अन्य के खिलाफ छेड़छाड़ का मामला दर्ज किया गया है.

पुलिस ने फ़ौरन कार्यवाही करते हुए आरोपी अहिरवार का भी बयान भी दर्ज किया. पीड़िता महिला का आरोप है कि उससे छेड़छाड़ की गई व अश्लील तस्वीरें भी भेजी गईं. महिला ने कहा कि इसकी शिकायत पार्टी नेतृत्व से भी की, लेकिन किसी ने भी नहीं सुना. इस महिला ने न्याय के लिए जिस प्रकार संघर्ष किया है उसको देखते हुए प्रदेश में जहाँ इस लड़की के साहस की तारीफ़ हो रही है वहीँ बहुजन समाज पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्यवाही करने की मांग हो रही है . सबसे हैरानी की बात ये रही है की एक महिला मायावती जिस पार्टी की मुखिया हैं उस पार्टी में एक नारी के इस प्रकार की प्रताड़ना पर कोई सुनवाई नहीं हुई . 

Share This Post