Breaking News:

ठीक UP के औरैया अंदाज़ में अब हरियाणा के करनाल में मिली २ संतों की लाश .. उनकी भी काट ली गयी है जीभ . क्या शुरू हो गया वो सब जिसकी धमकी दी थी ममता बनर्जी ने ?

ठीक वही अंदाज़ और ठीक वही लोग . हिन्दू संत जो मन्दिर में करते हैं सेवा बना लिए गये निशाना और कत्ल करने का अंदाज़ भी ठीक वही जो औरैया में था . और तो और संख्या भी उतनी ही … जी हाँ उत्तर प्रदेश के औरैया के बाद बाद अब लगाया गया है हरियाणा के करनाल का नम्बर जिसमे मन्दिर में भगवान की सेवा करने वाले २ साधुओ को बेरहमी से कत्ल कर के उनकी जीभ को काट डाला गया है .

ज्ञात हो  की हिन्दुओं के आराध्यो के मन्दिर में रखवाली करने वालों की एक एक कर के हो रही है ह्त्यार्ये जिस से कहीं न कहीं साफ़ साफ़ लग रहा है की ये एक जंग के एलान जैसा है एक वर्ग द्वरा जो निशाना बना रहा है उन साधुओ को जो भगवा पहन कर कर रहे हैं देवी देवताओं की सेवा . अब करनाल में हरियाणा-यूपी सीमा पर स्थित मंगलोरा यमुना पुल के पास भाई-बहन मंदिर में दो मंहतों की लाश मिली तो तीन सेवादार अधमरी हालत में बेसुध पड़े थे। सूचना मिलते ही एसपी समेत डीएसपी व तमाम पुलिस के अधिकारी मोके पर पहुंचे और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा वहीं घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भेजा।

मंदिर महंतों की लाश मिलने व सेवादारों की पिटाई से क्षेत्र में दशहत का माहौल है। हर किसी की जुबान पर यही सवाल है कि आखिर किसने मंदिर के महंतों की हत्या और सेवादारों की जीभ काटी। रविवार तड़के सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। मंदिर के हालत देखकर पुलिस दंग रह गई। मंदिर में महंत की लाश पड़ी हुई है और चारों तरफ खून ही खून बिखरा पड़ा था। एक मंजे पर महंत की लाश पड़ी थी जो खून से लथपथ था तो दूसरी तरफ अंदर एक और लाश पड़ी हुई थी जो बंधी हुई थी, इसके साथ ही तीन सेवादार ऐसे भी मिले जिन्हें मार मार कर अधमरा किया हुआ था कोई बंधा हुआ मिला तो किसी की जीभ कटी हुई थी, जिनकी हालत बेहत ही नाजुक बनी हुई थी यह सारा मंजर देखकर पुलिस भी हैरान रह गई।

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने हेतु हमे आर्थिक सहयोग करे. DONATE NOW पर क्लिक करे
DONATE NOW