सेना के जवान रहमान ने राष्ट्र को दिया ऐसा धोखा कि झटका लगा हर किसी को… ऐसी गद्दारी कि निशाने पर आ गयी खुद फौज ही

भारतीय सेना का जिक्र आते ही हर देशवासी के मन में राष्ट्रभक्ति की भावना का ज्वार उमड़ने लगता है. भारतीय सेना के जवान जिस सजगता के साथ अपनी जान पर खेलकर हिंदुस्तान तथा हिन्दुस्तानियों की रक्षा करती है, उसके लिए हर राष्ट्रवादी हिन्दुस्तानी का सर सेना के सम्मान में स्वतः ही झुक जाता है. लेकिन शायद जिहादियों की काली नजर अब भारतीय सेना पर भी पड़ चुकी है. जिस तरह से सेना के लांस नायक ने सेना की वर्दी पहिनकर राष्ट्र के साथ गद्दारी की है, उससे कहीं न कहीं ये सवाल जेहन में आता है कि कहीं ये सेना को बदनाम करने की कोई बहुत बड़ी साजिश तो नहीं है.

भारतीय सेना की AK 47 की तस्करी के मामले में सनसनीखेज खुलासा। दरअसल इसमें सेना के जवान का कनेक्शन सामने आया है. मुंगेर पुलिस ने मामले में बागडोगरा, सिलीगुड़ी (पश्चिम बंगाल) से सेना के लांस नायक को गिरफ्तार कर लिया है. जबलपुर के सेंट्रल ऑर्डिनेंस डीपो में कार्यरत आर्मोरर पुरुषोत्तम के बाद अब सेना के एक जवान नियाजुल रहमान उर्फ गुल्लो की संलिप्तता ने पुलिस की नींद उड़ा दी है. शनिवार की रात मुंगेर पुलिस ने बागडोगरा सिलीगुड़ी (पश्चिम बंगाल) से गिरफ्तार कर लिया है. सेना की वर्दी के अंदर छिपे गद्दार नियाजुल की गिरफ्तारी के बाद मुंगेर पुलिस को इस धंधे में लिप्त सेना के नेटवर्क की तह तक जाने में सफलता मिलने की उम्मीद है.

सेना की वर्दी पहनकर देश के गद्दारी करने वाला नियाजुल रहमान बागडोगरा स्थित सेना छावनी के 16 एफएडी की डिफेंस सिक्योरिटी में लांस नायक के पद पर कार्यरत है. वह मुंगेर के बरदह गांव का रहने वाला है और एके 47 बरामदगी मामले में गिरफ्तार शमशेर का बड़ा भाई है. एसपी बाबू राम ने बताया कि नियाजुल रहमान को दूसरे मामले में गिरफ्तार कर मुंगेर लाया गया है, लेकिन एके 47 की तस्करी में भी उसकी भूमिका है. सेना में कार्यरत नियाजुल एवं सप्लायर पुरुषोत्तम 2002 में बिहार रेजिमेंट में उत्तर प्रदेश में था. नियाजुल तथा उसके भाई शमशेर दोनों की गिरफ्तारी हो चुकी है. शमशेर ने कई नामों का खुलासा किया है जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है. गौरतलब है कि 29 अगस्त को जमालपुर में तीन एके 47 के साथ गिरफ्तार इमरान को गिरफ्तार किया गया था. इमरान गिरफ्तार सेना के जवान नियाजुल का साला है.

Share This Post