लव जिहाद न रुका तो जल्द ही भारत बन जाएगा पाकिस्तान – पूज्य जैन मुनि श्री तरुण सागर जी

जैन मुनि तरुण सागर महाराज ने लव जिहाद को मुसलमानों का षडयंत्र बताते हुए कहा कि, झूठे प्यार के नाम पर हिन्दू लड़कियों को मुसलमान बनाया जा रहा है। बुधवार को पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने कहा कि, लव जिहाद को नहीं रोका गया तो भारत कुछ दिनों में दूसरा पाकिस्तान बन जाएगा। दो बच्चों का कानून हिन्दू और मुसलमानों पर समान रूप से लागू होना चाहिए। दो बच्चों से अधिक पर कानूनी रोक लगाई जानी चाहिए।

उन्होंने कहा मुसलमानों की जनसंख्या पर रोक नहीं लगेगी तो देश में विस्फोटक स्थिति उत्पन्न हो जाएगी। कुछ मुसलमान दिल से पाकिस्तान के साथ हैं, वे भारत के टुकड़े करना चाहते हैं। मुसलमानों की जनसंख्या बढ़ने से देश में गंभीर संकट उत्पन्न हो जाएगा। हिन्दू असुरक्षित हो जाएंगे।लव जिहाद के विरोध में फहराया भगवा झंडा …राजस्थान के सिरोही जिले के आबू रोड कस्बे में स्थित एक सरकारी महाविद्यालय में हिन्दूवादी संगठनों ने भगवा झंडा फहरा दिया। उनका आरोप था कि, महाविद्यालय लव जिहाद का अड्डा बन गया है। महाविद्यालय प्रशासन इस पर ध्यान नहीं दे रहा है। पुलिस भी कार्रवाई नहीं करती। 
विश्व हिदू परिषद, बजरंग दल सहित कई संगठनों के कार्यकर्ताओं ने आबू रोड शहर में रैली निकाली। नारेबाजी करते हुए सरकारी महाविद्यालय तक पहुंच गए। महाविद्यालय की छत पर चढ़कर भगवा झंडा फहरा दिया। इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर भी अपलोड कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने बल प्रयोग कर उन्हें खदेड़ा। आज हिन्दुआें के सामने लव जिहाद का प्रमुख संकट दिन प्रतिदिन बढता जा रहा है । इस संकट ने हमारे बहन-बेटीयों की जिंदगी बर्बाद कर दी है । हम चाहकर भी इस संकट से उन्हे बचाने में असफल हो रहे है । इसलिए आज हम इस संकट में हमारी बहन-बेटी को फंसने से पहले ही क्या कर सकते है यह देखेंगे ! ‘स्कार्फ’ बांधनेके कारण दोपहिए वाहनपर ‘लव जिहादी’के पीछे बैठी युवतीको पहचानना कठिन होता है, यह जानकर उसके ‘स्कार्फ’ बांधनेके संदर्भमें सावधान रहें । 
Share This Post