चन्दन के कातिल सगे 3 भाई गिरफ्तार.. हिन्दू संस्कृति में बड़ा भाई छोटे को प्रेम व धर्म सिखाता है लेकिन यहां सिखाया गया कत्ल करना

कासगंज के कातिलों का एक एक कर के हिसाब कर रही है उत्तर प्रदेश पुलिस जिसमे अब दबोचे गए है दो सगे भाई ..हिन्दू अथवा भारतीय संस्कृति बड़े भाई के आगे छोटे की जिम्मेदारी एक अभिभावक के रूप में स्वीकार करने को बताती है जो उसे धर्म, न्याय और नीति की शिक्षा दे लेकिन यहां बड़े ने छोटे को सिखाया था कत्ल करने… न जाने कौन सी शिक्षा व संस्कृति के नियमो से ..

विदित हो कि उत्तर प्रदेश के कासगंज में 26 जनवरी को हुई हिंसा मामले में पुलिस ने बेहद सक्रियता दिखाते हुए दो सगे भाई नदीम और वसीम को धर दबोचा है को गिरफ्तार किया है। दोनों भाई नदीम और वसीम के पास से पुलिस ने दो पिस्टल और कारतूस भी बरामद किए हैं जिस से शायद चन्दन के कत्ल में गोली आदि चलाई गई रही हो .. इस हत्या में मुख्य हत्यारोपी नदीम और वसीम का तीसरा भाई सलीम पहले ही गिरफ्तार हो चुका है।

मंगलवार को भी पुलिस ने इस हत्या मामले में एक और आरोपी सलमान को गिरफ्तार किया था। इस प्रकार चन्दन के हत्यारे और कासगंज के दोषियों का कानून की पकड़ में आने का सिलसिला शुरू हो चुका है जो अंतिम गिरफ्तारी तक जारी रहने तक संकल्पित है .. 

Share This Post

Leave a Reply