केंद्र के भी तेवर सख्त.. CRPF भेजी गयी CBI के कोलकाता कार्यालय पर जहाँ बेलगाम हो गयी है ममता सरकार


तनाशाही पर उतारू हो चुकी पश्चिम बंगाल सरकार के खिलाफ अब केंद्र सरकार ने भी दो दो हाथ करने की तैयारी कर ली है . पहले सेना की मौजूदगी पर सवाल उठाने वाली ममता बनर्जी ने इस बार सीधे सीधे CBI के अफसरों को हिरासत में ले कर भारत के संवैधानिक ढाँचे को हिला कर रख दिया जिस पर अब नरेन्द्र मोदी के नेतृव वाली केंद्र सरकार गम्भीर कदम उठाने पर तैयार हो चुकी है . ममता बनर्जी के इस रूप को देख कर हर कोई हैरान है .

फिलहाल ममता बनर्जी खुल कर अब इस मामले में आ चुकी हैं और उन्होंने धरना प्रदर्शन आदि के साथ साथ सीधे सीधे सभी अन्य पार्टियों से उनका साथ देने का आह्वान कर डाला है . ममता बनर्जी भले ही केंद्र के साथ प्रदेश की भी व्यवस्था को हिला कर रख चुकी हैं लेकिन उनके हिसाब से वो एकदम सही हैं और सारी गलती मोदी सरकार की है . इस समय ममता बनर्जी धरने पर बैठ चुकी हैं और उनके निशाने पर नरेन्द्र मोदी सरकार है .

हालात ये हैं कि ममता सरकार के इस रवैये के बाद कोलकाता स्थित CBI के कार्यालय पर CRPF की टुकडियां भेजी गयी हैं . केंद्र सरकार का ये कदम साफ संदेश है कि ममता बनर्जी के किसी भी अड़ियल रवैये के खिलाफ वो झुकने वाले नहीं है . ऐसा टकराव शायद पहली बार देखने को मिल रहा है .सीबीआई सूत्रों का साफ साफ़ कहना है कि कोलकाता के पुलिस कमिश्नर के खिलाफ उनके पास पुख्ता सबूत हैं और उन सबूतों को नष्ट करने की तैयारी चल रही हैं ..


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share
Loading...

Loading...