Breaking News:

चिदम्बरम के काले खेल में शामिल था उनका बेटा तो डी के शिवकुमार के साथ उनकी बेटी.. ये सभी अपने भाषणों में करते थे परिवारवाद का विरोध

ये सभी कभी दिया करते थे परिवारवाद को चुनौती और मानते थे इसको गलत . इन्होंने शायद ये सोचा था कि इनके कार्य कभी भी जनता के आगे नहीं आयेंगे.. लेकिन आखिरकार वो सब कुछ सच सामने न सिर्फ जांच एजेंसियों के बल्कि आम जनता के भी आने लगा जो सफेदपोशो ने छिपा कर रखा था बहुत अंदर गहराई तक.. हर किसी ने पी चिदंबरम के काले साम्राज्य को देखा और उनके साथ दिखी उनके बेटे की संलिप्तता भी .. लेकिन उनसे किसी भी हाल में कम नहीं थे कर्नाटक के डी के शिवकुमार ..

वर्तन निदेशालय (ईडी) की छापेमारी में बेल्लारी जिले में हागीरबोमनहल्ली तालुका इलाके में गद्दीकेरी सोलर पावर प्लांट से संबंधित दस्तावेज जब्त किए गए हैं। यह सौर ऊर्जा पार्क लगभग 1,950 एकड़ में फैला हुआ है। पूर्व गठबंधन सरकार के ऊर्जा मंत्री डीके शिवकुमार द्वारा इसकी 60 फीसदी हिस्सेदारी काल्पनिक या गलत नामों पर दी गई थी।कर्नाटक से कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता और विधायक डीके शिवकुमार की बेटी भी प्रवर्तन निदेशालय ED) के राडार पर आ गई हैं।

ED ने डीके शिवकुमार की बेटी ऐश्वर्या को पूछताछ के लिए नोटिस भेजा है। ऐश्वर्या को 12 सितंबर को ED मुख्यालय में पूछताछ के लिए बुलाया गया है। अदालत ने शिवकुमार को शेव कराने की अनुमति भी दे दी। अदालत ने शिवकुमार और परिजनों को 30 मिनट मुलाकात की अनुमति दी थी। ईडी ने सितंबर 2018 में शिवकुमार और दिल्ली स्थित कर्नाटक भवन के कर्मचारी हनुमनथैया सहित कुछ अन्य के खिलाफ मनी लांड्रिंग का केस दर्ज किया था।

Share This Post