आतंकी दाऊद का अपराधी साथी लतीफ गिरफ्तार.. दुबई से उतरा था वामपंथ शासित प्रदेश केरल के एयरपोर्ट पर

वो भारत के सबसे बड़े दुश्मन का गुर्गा था . उसकी मंशा भारत में आतंक और अपराध फैलाने की थी लेकिन उसके तमाम मंसूबे धवत हो गये क्योकि सटीक जानकारी पुलिस को थी कि वो कब और कहा आ रहा है. आखिरकार उसको दबोचा गया है और अब वो कबूलेगा वो तमाम राज़ जो उसने अपने आका के अलावा किसी को नहीं बताये हैं .. दाऊद इब्राहीम के काले साम्राज्य पर एक बड़ी चोट बताया जा रहा है इसको और भारत की अपराध दमन पर एक बड़ी विजय भी .

सवाल यहाँ ये भी है कि मुंबई में काले कारनामें की मंशा रखने वाला ये दरिंदा केरल में क्यों उतरा .. आखिर वामपंथी सरकार द्वारा शासित प्रदेश केरल में ऐसा क्या था जो उसको दिल्ली या मुंबई के अलावा केरल में उतरना उचित और सुरक्षित लगा ? मुंबई पुलिस ने अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के भाई अनीस इब्राहिम के गुर्गे को केरल के कन्नूर एयरपोर्ट से गिरफ्तार किया है। एक अधिकारी ने मंगलवार को बताया कि सोमवार को वह दुबई से कन्नूर आया था, जहां पर पुलिस ने उसे धर दबोचा।

क्राइम ब्रांच के हफ्ता निरोधक दस्ते को अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के भाई अनीस के करीबी और हवाला ऑपरेटर मोहम्मद अल्ताफ अब्दुल लतीफ सईद दुबई के दुबई से भारत आने की सूचना मिली. वह 12 अगस्त को दुबई से केरल के कन्नूर हवाई अड्डे पर आया. पुलिस उपायुक्त शाहजी उमाप के मार्गदर्शन में हफ्ता निरोधक दस्ते ने वहां से उसे गिरफ्तार कर मुंबई लाया. पुलिस ने अल्ताफ को मकोका अदालत में पेश किया. अदालत ने उसे 16 अगस्त तक पुलिस हिरासत में भेज दिया है.


राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने हेतु हमे आर्थिक सहयोग करे. DONATE NOW पर क्लिक करे
DONATE NOW

Share