प्रियंका वाड्रा के रोड शो में फंसी एंबुलेंस.. बीमार महिला की तड़प-तड़प कर मौत

आम जनता के पार्टी मानवीय संवेदना की बातें उस समय धरी की धरी रह गईं तथा भारत की राजनीति शर्मशार हो गई जब कांग्रेस महासचिव प्रियंका वाड्रा के रोड शो के दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने एक एंबुलेंस को नहीं निकलने दिया, जिसके कारण एक बीमार महिला की तड़प-तड़प पर मौत हो गई. महिला को ऐम्बुलेंस से अस्पताल ले जाया जा रहा था लेकिन प्रियंका के रोड शो में फंसने की वजह से महिला की मौत हो गई. मृतक महिला के परिजनों के कहा कि अगर एंबुलेस निकल जाने दिया होता तो महिला की जान बचाई जा सकती थी.

भारत के कुछ सेकुलरों ने किया था सुदर्शन का विरोध लेकिन श्रीलंका सरकार ने किया अनुसरण.. बैन हुई आतंकी जाकिर की पीस TV

मामला उत्तर प्रदेश की लखीमपुर-खीरी के धौरहरा लोकसभा सीट का है, जहाँ से कांग्रेस के जितिन प्रसाद को प्रत्याशी बनाया है. खबर के मुताबिक, जिले के देहरा अजीतपुर की रहने वाली 62 वर्षीया रामकली ने रविवार को सीने में तेज दर्द की शिकायत की थी. इसके बाद परिजन ऐम्बुलेंस मंगाकर रामकली को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जा रहे थे. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा का रोडशो होने की वजह से ऐम्बुलेंस तकरीबन 1 घंटे तक जाम में फंसी रही. बाद में अस्पताल पहुंचने पर रामकली ने दम तोड़ दिया.

श्रीराम की जन्मभूमि पर आत्महत्या कर लेगा एक मुसलमान… अगर फिर से मोदी न आये तो

महिला की मौत के बाद गुस्साए परिजनों ने रोड शो को महिला की मौत का जिम्मेदार ठहराया. महिला के परिजन का कहना है कि अगर ऐम्बुलेंस समय पर अस्पताल पहुंच गया होता तो रामकली की जान बचाई जा सकती थी लेकिन रोड शो के कारण एंबुलेंस को निकलने नहीं दिया गया.

1 मई- अंग्रेजो के काल बने क्रांतिवीर प्रफुल्ल चाकी का सिर आज ही काट लिया था भारत के ही एक गद्दार ने .. उसका नाम था दरोगा “बनर्जी’

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने व हमें मज़बूत करने के लिए आर्थिक सहयोग करें।

Paytm – 9540115511

Share This Post