Breaking News:

कश्मीर में सेना पर आरोप लगाने वाले राहुल गांधी को गद्दार पत्थरबाजों ने दिया जवाब और मार डाला एक मासूम को

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी तथा विपक्षी नेताओं के जबरन कश्मीर दौरे के बाद जो आशंकाएं व्यक्त की गईं थी वो सच साबित हो रही हैं. जब कश्मीर में एयरपोर्ट पर सुरक्षाबलों ने राहुल गांधी तथा अन्य नेताओं को रोका था तो उन्होंने सेना पर आरोप लगा दिए थे. कश्मीर में सेना पर आरोप लगाने वाले राहुल गांधी तथा उनके सहयोगी अन्य विपक्षी नेताओं को गद्दार पत्थरबाजों को जवाब दिया है तथा एक निर्दोष की जान ले ली है.

खबर के मुताबिक, दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग जिले के बिजबहेड़ा में उरहल इलाके के जरदीपोरा में ट्रक पर पथराव किया गया था. गद्दार पत्थरबाजों ने सेना का ट्रक समझकर भीषण पथराव शुरू कर दिया, जिसमें ट्रक ड्राइवर की मौत हो गई. बाद में पता चला कि वो ट्रक सेना का नहीं था. मृतक चालक की पहचान नूर मोहम्मद डार (42) के तौर पर ही हुई है. पुलिस के मुताबिक, ट्रक पर पथराव में घायल डार को तत्काल नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां से उसे श्रीनगर की बाहरी सीमा पर सौरा के ‘शेर-ए-कश्मीर इंस्टीट्यूट ऑफ़ मेडिकल साइंसेस’ भेजा गया.

लेकिन वहां पहुंचते ही डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने बताया कि ऐसा माना जा रहा है कि बदमाशों ने ट्रक को सुरक्षा बल का वाहन समझ कर, उस पर पथराव किया. बता दें कि  दिन पहले भी श्रीनगर में पथराव की घटना में एक लड़की गंभीर रूप से घायल हो गई थी.

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने के लिए हमें सहयोग करें. नीचे लिंक पर जाऐं–

Share This Post